Asus ROG ने CES 2018 में किया गेमिंग लैपटॉप, डेस्कटॉप और कीबोर्ड्स का अनावरण

Asus ROG ने CES 2018 में किया गेमिंग लैपटॉप, डेस्कटॉप और कीबोर्ड्स का अनावरण
HIGHLIGHTS

रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (ROG) ने Strix T1 हीरो एडिशन, G703 लैपटॉप्स, Strix G12 डेस्कटॉप और मल्टी मॉनिटर सेटअप के लिये बेज़ल-फ्री किट का अनावरण किया.

Asus रिपब्लिक ऑफ गेमर्स (ROG) ने CES 2018 में गेमिंग गियर की अपनी नई सीरीज़ का अनावरण किया है. इसमें लैपटॉप, डेस्कटॉप, कीबोर्ड्स, कंट्रोलर और दूसरे डिवाइस शामिल हैं.

(ROG) ने Strix T1 हीरो एडिशन एक लिमिटेड एडिशन गेमिंग लैपटॉप है, जिसे स्पोर्ट्स टीम के सहयोग से विकसित किया गया है, SK टेलीकॉम T1 और विशेषकर MOBA गेमिंग के लिए डिज़ाइन किया गया है.

यह एक इंटेल कोर i7 प्रोसेसर, NVIDIA GeForce 10-सीरीज ग्राफ़िक्स और 120Hz IPS-लेवल डिस्प्ले, जिसमें 100% SRGB कलर है. अन्य फीचर्स में RGB-बैकलिट कीबोर्ड विशेष रूप से QWERTY कीईस को और N-key रोलओवर तकनीक को चिह्नित करता है.

Strix T1 हीरो एडिशन के अलावा कंपनी ने  ROG  G703 गेमिंग लैपटॉप भी लॉन्च किया है, कंपनी का दावा है कि यह पहला गेमिंग लैपटॉप है जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट के लिये NVIDIA G-SYNC टेक्नोलॉजी के साथ 17.3 इंच के FHD वाइड-व्यू डिस्प्ले की पेशकश की गई है.

ये डिवाइस ओवरक्लॉक्ड इंटेल कोर i7-7820HK प्रोसेसर द्वारा संचालित किया गया है, जिसमें 4.3GHz की अधिकतम बूस्ट क्लॉक की स्पीड है. यह NVIDIA GeForce GTX 1080 ग्राफिक्स कार्ड भी प्रदान करता है.

ROG Strix GL12 डेस्कटॉप एक फैक्ट्री-ओवरक्लॉक्ड 8th जेनरेशन इंटेल कोर प्रोसेसर और NVIDIA GTX 1080 ग्राफिक्स द्वारा संचालित है. इसके अलावा, डेस्कटॉप पारदर्शी (ट्रांसपेरेंट) साइड और कस्टमाइजेब्ल ऑरा सिंक लाइटिंग इफेक्ट की सुविधायें हैं.

इसके अलावा, ROG ने भी स्ट्रीक्स FLare RGB मैकेनिकल कीबोर्ड सहित कई एक्सेसरीज डिवाइसों को भी पेश किया. ROG Aura टर्मिनल और ROG स्पॉटलाइट एक्सेसरीज में भी Aura सिंक सुविधा मौजूद है, और ये गेमर्स कस्टम लाइटिंग इफेक्ट्स की पेशकश करने के लिए डिज़ाइन किये गये हैं.

हालांकि, सबसे दिलचस्प नए बाह्य उपकरणों में से एक बेज़ल-फ्री किट है, जिसे मल्टीपल मॉनिटर सेटअप वाले गेमर्स के लिए डिज़ाइन किया गया है. किट में वर्टिकल लेंस और माउंट होते हैं, जो 130 डिग्री के एंगल पर प्रत्येक मॉनिटर के किनारे से जुड़ता है. 

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo