Vi का यूजर्स को दमदार तोहफा! फ्री में दे रहा इतने GB डेटा; कैसे उठाएँ फायदा

Vi का यूजर्स को दमदार तोहफा! फ्री में दे रहा इतने GB डेटा; कैसे उठाएँ फायदा
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea की ओर से अभी कुछ नए Hero unlimited data Recharge Plans पेश किए हैं

हालांकि इन प्लांस के साथ कंपनी ने Data delight offer भी पेश किया है

इसके तहत आपको खूब सारा डेटा मिलता है, जो फ्री है। देखें कैसे मिलेगा लाभ!

अपने यूजर्स के लिए Vi VIP/Fancy SIM फ्री में ऑफर कर रहे है, जिसके लिए लोग लाखों रुपये खर्च कर देते हैं। हालांकि इस ऑफर के अलावा Vi यानि वोडाफ़ोन आइडिया के पास एक ऐसा ऑफर भी है जिसके बारे में सुनकर ही आप खुशी से झूम उठने वाले हैं। यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक खास ऑफर की पेशकश की है, जिसे Data Delight Offer कहा जा रहा है। यह ऑफर आपको अभी हाल ही में आए Hero Unlimited Data Recharge Plans के साथ मिलने वाला है। इन प्लांस के साथ यूजर्स को 2GB एक्स्ट्रा डेटा दिया जा रहा है जो एकदम फ्री है। हलंकी इसके अलावा इन प्लांस के साथ यानि Hero Unlimited Data Recharge Plans के साथ Vi की ओर से Weekend Data Rollover की सुविधा के अलावा डेली नाइट डेटा भी ऑफर ऑफर किया जा रहा है, जिसे आप रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक किसी भी अतिरिक्त शुल्क के जितना चाहे उतना इंटरनेट के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं। 

Vi ने अभी हाल ही में अपने तीन नए रिचार्ज प्लांस को पेश किया है, जो 299 रुपये की कीमत से शुरू होते हैं, इस लिस्ट में एक प्लान 479 रुपये का है साथ ही एक प्लान 719 रुपये का भी है। इन सभी प्लांस में आपको Data Delight लाभ मिलता है। आइए जानते है कि आखिर यह Vi Data Delight Offer है क्या और इसमें आपको फ्री डेटा का लाभ कैसे मिलने वाला है, ऐसा भी कह सकते है कि इस डेटा को आप कैसे ऐक्टीवेट कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: Vivo Y75 4G का भारतीय लॉन्च हुआ टीज़, ऑनलाइन सामने आए स्पेक्स

क्या है Vi Data Delight Offer और कैसे होगा Activate?

अब जब आप जान चुके है कि आखिर आपको किन प्लांस के साथ यह ऑफर मिलने वाला है, जो आपको यह भी जान लेना चाहिए कि आखिर किन प्लांस के साथ आपको Vi Data Delight Offer मिलने वाला है। आइए जान लेते हैं कि आखिर क्या है यह डेटा डीलाइट ऑफर और कैसे आप इसे ऐक्टीवेट कर सकते हैं। 

vi data delight offer

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि Vi Data Delight Offer के तहत आपको डेली डेटा के अलावा अतिरिक्त 2GB डेटा ऑफर किया जाता है, जिसका इस्तेमाल आप फ्री में कर सकते हैं। इसके अलावा आपको नाइट डेटा बेनेफिट भी कंपनी की ओर से दिए जा रहे हैं, जो आपको वीकेंड डेटा रोलओवर सुविधा के साथ मिलते हैं। हालांकि इस डेटा का अगर आप लाभ उठाना चाहते हैं तो आपको इस डेटा को अपने मोबाइल नंबर पर Activate करना होगा। इसके लिए आपको अपने मोबाइल नंबर से 121249 डायल करना होगा इसके बाद आप Vi App पर जाकर इस डेटा को Activate कर सकते हैं। 

वीआई (Vi) 299 रुपये का प्लान (Plan)

नए वीआई (Vi) 299 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस, 1.5GB डेली डेटा मिलता है। यूजर्स को इस प्लान (Plan) में रात 12 बजे से लेकर सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड (Unlimited) डेटा की पेशकश भी की जा रही है। इसके अलावा इस प्लान (Plan) में आपको हर महीने 2GB बैकअप डेटा और वीकेंड डेटा रोलओवर लाभ मिलता है। 

यह भी पढ़ें: 20 मई को Amazon Prime पर रिलीज़ होगी Acharya

वीआई (Vi) 479 रुपये का प्लान (Plan)

वीआई (Vi) 479 रुपये की कीमत में आने वाले प्लान (Plan) के साथ यूजर्स को 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) के साथ आपको असीमित वॉयस कॉलिंग लाभ, प्रति दिन 100 एसएमएस और 1.5GB डेटा का लाभ भी मिलता है। कुछ अन्य लाभों की बात करें तो जैसे आपने ऊपर वाले प्लान (Plan) में पढ़ा है, कुछ वैसे ही लाभ इस प्लान (Plan) के साथ भी आपको मिलते हैं। 

यह भी पढ़ें: मीडियाटेक डिमेन्सिटी 8100-मैक्स SoC के साथ लॉन्च हुआ OnePlus Ace Racing Edition

vi data delight offer

वीआई (Vi) 719 रुपये का प्लान (Plan)

वीआई (Vi) ने वीआई (Vi) हीरो (Hero) अनलिमिटेड (Unlimited) लाभों के साथ 719 रुपये का प्रीपेड (Prepaid) प्लान (Plan) भी लॉन्च किया है। इस प्लान (Plan) में 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड (Unlimited) वॉयस कॉलिंग लाभ, प्रति दिन 100 एसएमएस और प्रतिदिन 1.5GB डेटा मिलता है। यह प्लान (Plan) भी रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक अनलिमिटेड (Unlimited) नाइट डेटा की पेशकश करता है, इतना ही नहीं इस प्लान (Plan) में महीने 2GB बैकअप डेटा और वीकेंड डेटा रोलओवर का लाभ भी शामिल है। 

नोट: Vodafone Idea के सबसे तगड़े रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo