फ्री के दाम में मिल रहा Mini Refrigerator, ढाई हजार से भी कम है कीमत, इनके फायदे खरीदने पर कर देंगे मजबूर

फ्री के दाम में मिल रहा Mini Refrigerator, ढाई हजार से भी कम है कीमत, इनके फायदे खरीदने पर कर देंगे मजबूर
HIGHLIGHTS

Mini Fridge या Mini Refrigerator आपको फ्री की कीमत में मिलते हैं।

Amazon India पर आपको कई मिनी पोर्टेबल फ्रिज मिल जाने वाले हैं, जो 2500 रुपये से भी कम में आते हैं।

अब अगर आप अपने लिए एक Mini Fridge को खरीदना चाहते हैं तो आप अभी Amazon India पर जा सकते हैं।

हालांकि अब मानसून की शुरुआत हो चुकी है, और हमने कल ही देखा है कि दिल्ली और आसपास के इलाकों में हुई तूफ़ानी बारिश के बाद मौसम में कुछ बदलाव हुआ है। हालांकि बारिश होने के बाद भी गर्मी पूरी तरह से काम नहीं हुई है। अब अगर गर्मी है तो इससे बचने के साधन भी आपके पास होने जरूरी है, इसका मतलब है कि एक Refrigerator या Fridge आपके पास होना भी बेहद ही ज्यादा जरूरी है। हालांकि अगर आपके पास स्पेस की कमी है और आप Fridge का ज्यादा इस्तेमाल भी नहीं करते हैं तो आप एक पोर्टेबल मिनी फ्रिज खरीद सकते हैं। जो आप अपने साथ कहीं भी रख सकते हैं। इसके लिए आपको ज्यादा स्पेस की भी जरूरत नहीं होती है, हालांकि इसके अलावा भी इसके कई फायदे होते हैं। अगर हम Amazon India की वेबसाइट पर जाकर ऐसे कुछ प्रोडक्टस को खोजते हैं तो हमें कई ऑप्शन मिलते हैं, लेकिन आपको 2500 रुपये से भी कम कीमत में कुछ Mini Portable Fridge या Refrigerator मिल सकते हैं। आप इन्हें आसानी से खरीद भी सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Amazon ने गेमिंग लैपटॉप पर पेश की दमदार डील्स, ये हैं ऑफर 

कीमत बेहद काम होती है इन Mini Fridge की

आपको जैसे कि हमने ऊपर भी बताया है कि इन फ्रिज को बेहद ही कम कीमत में खरीदा जा सकता है, साथ ही यह पोर्टेबल होते हैं, आप इन्हें कहीं भी और कभी ले जा सकते हैं। इसका मतलब है कि आप अपने हाथ में लेकर इस फ्रिज को एक जगह से दूसरी जगह पर ले जा सकते हैं। इसका मतलब है कि यह आपको जरूरत को पूरा करने में सक्षम होते हैं। यहाँ से खरीदें!

portable mini fridge

किन चीजों के लिए किया जा सकता है इस्तेमाल 

यहाँ आपको जानकारी के लिए बता देते है कि आप Mini Fridge या Refrigerator का इस्तेमाल पानी की छोटी बोतल, कोल्डड्रिंक्स की छोटी बोतल और बीयर ठंडी करने के लिए आप कर सकते हैं। हालांकि इसके अलावा आप अपने घर या ऑफिस में भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं, अपनी कार में इसका इस्तेमाल कर सकते हैं, इनके साथ आप अपनी जरूरत की छोटी-मोती चीजों को बड़ी तेजी से और बड़ी ही आसानी से ठंडा कर सकते हैं। 

यह भी पढ़ें: POCO X4 GT का भारतीय वेरिएंट BIS सर्टिफिकेशन पर आया नज़र, जल्द भारत में होगा लॉन्च

Amazon India पर कई वैराइटी के Mini Fridge उपलब्ध हैं

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि अगर आप Amazon India पर जाकर Mini Fridge की खोज करते हैं तो आपको जानकारी दे दें कि यहाँ आपको कई एक से बढ़कर एक ऑप्शन मिल जाने वाला हैं। हालांकि कुछ ऐसे भी ऑप्शन हैं जो आपको 2500 रुपये से भी कम में मिल जाने वाले हैं। ऐसा ही एक Mini Fridge Miru का पोर्टेबल फ्रिज है, जिसे आप मात्र 2349 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस फ्रिज के साथ आपको बिजली की खपत भी कम होती है। 

portable mini fridge

कैसे हैं इस Mini Fridge के फीचर 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस फ्रिज को मात्र 12V की पावर की जरूरत होती है, यानि इसमें आपको बिजली की खपत बेहद ही कम है, इसके अलावा आपको बता देते है कि इस फ्रिज की क्षमता 7 लीटर की है। इसके साथ आपको लंबी यात्राओं के दौरान, आइस्ड ड्रिंक/फल स्टोरेज/ हीटिंग भोजन करने के लिए पैसे और दिमाग खर्च करने की आवश्यकता नहीं है। इसे 65 डिग्री सेल्सियस तक गर्म करने के लिए सेट करें या 5 डिग्री सेल्सियस तक ठंडा होने का चयन करें, शिविर करते समय पेय, स्नैक्स और भोजन के लिए आदर्श है।

यह भी पढ़ें: Brahmastra का टीज़र हुआ रिलीज़, आलिया, रणबीर के साथ दिखे अमिताभ बच्चन, नागार्जुन

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo