ओप्पो रेनो8 5जी ने DXOMARK गोल्ड बैटरी लेबल अर्जित किया, देखें क्या है इसका काम

ओप्पो रेनो8 5जी ने DXOMARK गोल्ड बैटरी लेबल अर्जित किया, देखें क्या है इसका काम
HIGHLIGHTS

वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने मंगलवार को घोषणा की है कि उसके रेनो8 5जी ने डीएक्सओएमएआरके 2022 गोल्ड बैटरी लेबल अर्जित किया है जो इसके उत्कृष्ट चार्जिग प्रदर्शन और दक्षता को दर्शाता है।

कंपनी के अनुसार, रेनो8 5जी ने कुल 141 अंक हासिल कर इसे वैश्विक रैंकिंग में स्थान दिया है।

वैश्विक स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने मंगलवार को घोषणा की है कि उसके रेनो8 5जी ने डीएक्सओएमएआरके 2022 गोल्ड बैटरी लेबल अर्जित किया है जो इसके उत्कृष्ट चार्जिग प्रदर्शन और दक्षता को दर्शाता है। कंपनी के अनुसार, रेनो8 5जी ने कुल 141 अंक हासिल कर इसे वैश्विक रैंकिंग में स्थान दिया है।

डीएक्सओएमएआरके ने अपनी समीक्षा में कहा, "ओप्पो रेनो8 5जी ने अपने बहुत ही संतुलित प्रदर्शन की बदौलत एक उत्कृष्ट वैश्विक स्कोर अर्जित किया है।"

"स्वायत्तता, चार्जिग और दक्षता स्कोर समान मूल्य सीमा के उपकरणों की तुलना में औसत से ऊपर हैं।"

यह भी पढ़ें: दुलकर अभिनीत फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' सोमवार को फ्लोर पर आई

डीएक्सओएमएआरके रोजमर्रा के उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों का आकलन और बेंचमार्क करता है। स्मार्टफोन बैटरियों के लिए, विश्व-अग्रणी गुणवत्ता मूल्यांकन प्रयोगशाला कठोर परीक्षण करती है जो बैटरी के प्रदर्शन को मापती है।

ओप्पो रेनो8 5जी एक 80वॉट सुपरवूक फ्लैश चार्ज बैटरी पैक करता है जो उच्च शक्ति और तेज चार्जिग स्पीड का दावा करता है। डीएक्सओएमएआरके के अनुसार, रेनो8 5जी की 4500 एमएएच की बैटरी केवल 33 मिनट में पूरी तरह से चार्ज हो जाती है, जिसके चलते चार्जिग प्रदर्शन श्रेणी में इसका स्कोर 155 हो जाता है।

reno8

अपने उत्कृष्ट चार्जिग प्रदर्शन के अलावा, डीएक्सओएमएआरके यह भी इंगित करता है कि रेनो8 5जी की बैटरी ऑप्टिमाइजेशन के परिणामस्वरूप एक कुशल चार्जिग अनुभव प्राप्त होता है। पांच मिनट के त्वरित चार्ज के बाद, फोन औसतन 7 घंटे 43 मिनट की स्वायत्तता प्राप्त करता है, जिससे यह चार्जिग दक्षता श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ में से एक बन जाता है।

डीएक्सओएमएआरके के परीक्षण से पता चलता है कि सामान्य उपयोग परि²श्यों के दौरान बैटरी प्रति रात औसतन केवल 0.67 प्रतिशत बिजली खो देती है। जब गेम खेलने, संगीत सुनने और वीडियो स्ट्रीमिंग (सेलुलर और वाई-फाई दोनों) की बात आती है तो यह अपनी प्रमुख रात के समय बिजली प्रबंधन क्षमताओं के अलावा, रेनो 8 5जी बिजली की खपत के मामले में भी प्रतिस्पर्धा को मात देता है।

यह भी पढ़ें: Reliance 5G Smartphone Price: क्या सच में इतनी कम होगी Reliance 5G स्मार्टफोन की कीमत? देखें रिपोर्ट

अपनी बैटरी लाइफ को और बढ़ाने के लिए, ओप्पो रेनो8 5जी ओप्पो के एक्सक्लूसिव बैटरी हेल्थ इंजन को अपनाता है, जो वास्तविक समय की निगरानी के माध्यम से चार्जिग करंट और वोल्टेज को समझदारी से नियंत्रित करता है। यह तकनीक बैटरी जीवन को 1,600 चार्ज और डिस्चार्ज चक्र, या लगभग चार साल के औसत उपयोग तक बढ़ाती है, जिससे यह बाजार में सबसे लंबी बैटरी लाइफ वाला स्मार्टफोन बन जाता है।

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo