गीकबैच लिस्टिंग में दिखा नोकिया का नया स्मार्टफोन हो सकता है Nokia 7 Plus

गीकबैच लिस्टिंग में दिखा नोकिया का नया स्मार्टफोन हो सकता है Nokia 7 Plus
HIGHLIGHTS

Nokia 7 Plus स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट मौजूद हो सकता है.

गीकबेंच लिस्टिंग में नोकिया के एक स्मार्टफोन को देखा गया है, उम्मीद की जा रही है कि ये स्मार्टफोन Nokia 7 Plus है. नोकिया ने पहले ही MWC 2018 में शानदार प्रेस इवेंट का वादा किया है. इसलिये इस इंवेट में लोगों को नये नोकिया फोंस के लॉन्च की उम्मीद है. अमेज़न पर 32GB स्टोरेज से लैस बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोंस

एक रिपोर्ट के मुताबिक Nokia 7 Plus स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट मौजूद हो सकता है, 4GB रैम के साथ. इसके अलावा इस फोन के हार्डवेयर के बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है. हां, ये भी संभावना है कि ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.0.0 पर काम करेगा. Nokia 7 Plus फ्लैगशिप स्मार्टफोन Nokia 8, जिसमें स्नैपड्रैगन 835 और Nokia 7 जिसमें स्नैपड्रैगन 630 के बीच होगा, यानि Nokia 7 Plus में स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट मौजूद हो सकता है.

उम्मीद है कि जल्द ही इस स्मार्टफोन के स्पेक्स और हार्डवेयर के बारे में पूरी जानकारी उपलब्ध होगी, क्योंकि MWC 2018 में अब ज्यादा समय नहीं बचा है और लेटेस्ट FCC फाइलिंग से ये खुलासा हुआ है कि HMD जल्द ही US में 2 डिवाइस लॉन्च करने वाला है और संभावना है कि इनमें से एक Nokia 7 Plus हो सकता है.

सोर्स

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo