लेनोवो ने CES 2018 में स्मार्ट डिस्प्ले का किया अनावरण, यू-ट्यूब और गूगल मैप सपोर्टिव होगा ये डिवाइस

लेनोवो ने CES 2018 में स्मार्ट डिस्प्ले का किया अनावरण, यू-ट्यूब और गूगल मैप सपोर्टिव होगा ये डिवाइस
HIGHLIGHTS

नया लेनोवो स्मार्ट डिस्प्ले गूगल असिस्टेंट के साथ आता है. अमेज़न के इको शो का प्रतिद्वंदी साबित हो सकता है ये डिवाइस

लेनोवो ने CES 2018 में अपने नए स्मार्ट डिस्प्ले का अनावरण किया है, जो गूगल असिस्टेंट के साथ आता है. उम्मीद की जा रही है ये डिवाइस अमेज़न के इको शो, जो एलेक्सा के साथ आता है, उसका प्रतिद्वंदी साबित होगा.

लेनोवो के नए स्मार्ट डिस्प्ले को दो वेरियंट में 2018 के मध्य तक बिक्री पर जाने की उम्मीद है. एक वेरियंट 8 इंच की एचडी स्क्रीन से लैस होगा, जिसकी कीमत $199 (लगभग 12,600 रुपये) होगी. वहीं दूसरा वेरियंट 10 इंच के फुल HD डिस्प्ले से लैस होगा, जिसकी कीमत $249 डॉलर ((लगभग 15,800 रुपये) होगी.

ये डिवाइस, वीडियो कॉलिंग के लिए गूगल मैप्स, यूट्यूब, गूगल फोटो और वीडियो कॉलिंग के लिये डुओ का भी सपोर्ट करेगा. इसके अलावा, स्मार्ट डिस्प्ले नेस्ट और अन्य स्मार्ट होम डिवाइसेस को नियंत्रित करने के लिए एक स्मार्ट हब के रूप में भी कार्य करेगा.

स्क्रीन साइज को छोड़कर, लेनोवो स्मार्ट डिस्प्ले के दोनों वेरियंट समान हैं. रिपोर्ट के अनुसार, दोनों क्वॉलकॉम के एसडीए 624 एसओसी द्वारा संचालित होते हैं और 720p कैमरे के साथ आते हैं. एक स्पीकर स्क्रीन के बाईं ओर स्थित है और फ्रंट फेसिंग कैमरा फिजिकल स्लाइडर के साथ आता है. इसमें एक अंतर्निहित स्टैंड है, जिसका उपयोग डिवाइस को सेट करने के लिए किया जा सकता है.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo