आपके वीकेंड को मसालेदार बना देंगी OTT पर रिलीज हुई ये लेटेस्ट फिल्में, चाहकर भी नहीं कर पाएंगे मिस

Updated on 24-May-2024
HIGHLIGHTS

घर पर रहकर परिवार के साथ मजेदार OTT सीरीज और फिल्में देखने का मज़ा ही कुछ और होता है।

इस हफ्ते अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर कई नई फिल्में और सीरीज रिलीज होने वाली हैं।

तो आइए जानते हैं मई महीने के कुछ बेहतरीन OTT रिलीज के बारे में जिन्हें आप इस हफ्ते देख सकते हैं।

Latest OTT Releases: गर्मी इतनी बढ़ चुकी है कि बाहर निकलना मुश्किल हो गया है, ऐसे में घर पर रहकर मजेदार OTT सीरीज और फिल्में देखने का इससे अच्छा समय और क्या हो सकता है! इस हफ्ते, अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर कई नई फिल्में और सीरीज रिलीज होने वाली हैं, जो हर तरह के दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। तो आइए जानते हैं मई महीने के कुछ बेहतरीन OTT रिलीज के बारे में जिन्हें आप इस हफ्ते देख सकते हैं।

Crew

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर आती है “Crew”, जो राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म के मुखय किरदारों में आपको तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सैनन देखने को मिलेंगे। इनके साथ कपिल शर्मा और दिलजीत दोसांझ भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं। इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 83 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की। यह 24 मई यानि आज से JioCinema पर उपलब्ध है जो हंसी के ठहाकों और सितारों से सजे मनोरंजन का वादा करती है।

यह भी पढ़ें: 120W फास्ट चार्जिंग के साथ Poco F6 5G भारत में लॉन्च, Realme से OnePlus तक ये फोन्स देते हैं कांटे की टक्कर

In Good Hands 2

Netflix पर अगली फिल्म है In Good Hands 2, जो 23 मई को ही रिलीज हो चुकी है। यह इमोशनल ड्रामा Firat और उसके बेटे Can पर आधारित है कि वे कैसे Melisa की मौत के बाद जीवन में आगे बढ़ते हैं। Firat को Can को स्कूल में रहने के लिए मनाना होगा, जबकि वे दोनों ही जीवन को फिर से अपनाना और प्यार करना सीख रहे हैं।

Jurassic World: Chaos Theory

एनिमेशन के शौकीन “Jurassic World: Chaos Theory” देख सकते हैं जो 24 मई यानि आज से Netflix पर आ रही है। यह एनिमेटेड सीरीज कैम्प क्रेटेशियस गैंग – Darius, Kenji, Sammy, Ben और Yasmina को वापस लेकर आ रही है, जिसमें वे शुरुआती एडवेंचर के 6 साल बाद नए खतरों का सामना करेंगे। इंसानियत और डायनासोर दोनों को बचाने का उनका मिशन थ्रिलिंग एडवेंचर्स का वादा करता है।

Swatantrya Veer Savarkar

आगे बढ़ते हुए अगले हफ्ते की बात करें तो रणदीप हूडा और अंकिता लोखंडे की मुख्य भूमिका वाली “स्वातंत्र्य वीर सावरकर” 28 मई को Zee5 पर दस्तक देने के लिए तैयार है। हूडा द्वारा निर्देशित यह बायोपिक भारतीय स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर के आकर्षक चित्रण का वादा करती है।

यह भी पढ़ें: POCO F6 5G VS Realme GT 6T: कौन सा फोन है बेस्ट वैल्यू फॉर मनी डिवाइस

Panchayat Season 3

पंचायत सीरीज के तीसरे सीजन के लिए फैन्स बेहद उत्सुक हैं, जो 28 मई को Amazon Prime Video पर रिलीज होने जा रहा है। इस सीजन में प्रधान मंजु देवी पंचायत के चुनावों के दौरान नई चुनौतियों का सामना करती हैं और अभिषेक त्रिपाठी खुद को व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं और सार्वजनिक सेवाओं के बीच उलझा हुआ पाते हैं।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :