Jio का धमाका ऑफर, पहली ही बॉल पर लगा दिया बड़ा सिक्सर, Airtel, Vi के भी उड़ गए तोते

Updated on 07-Sep-2022
HIGHLIGHTS

Reliance Jio ने देश में छह साल पूरे कर लिए हैं और इस अवसर का जश्न मनाने के लिए, टेलीकॉम ऑपरेटर अनलिमिटेड कॉलिंग, OTT बेनिफिट्स और बहुत कुछ के साथ एक नया सालाना प्रीपेड पैक लेकर आया है।

यह प्लान उन लोगों के लिए सबसे खास है जो अनलिमिटेड डेली डेटा के साथ नॉन-स्टॉप ओटीटी स्ट्रीमिंग और पॉकेट-फ्रेंडली कीमत पर अतिरिक्त लाभ प्राप्त करना चाहते हैं।

Jio के नए 2,999 रुपये के प्रीपेड प्लान में 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आपको डेली 2.5GB डेटा दिया जा रहा है।

Reliance Jio ने देश में छह साल पूरे कर लिए हैं और इस अवसर का जश्न मनाने के लिए, टेलीकॉम ऑपरेटर अनलिमिटेड कॉलिंग, OTT बेनिफिट्स और बहुत कुछ के साथ एक नया सालाना प्रीपेड पैक लेकर आया है। यह प्लान उन लोगों के लिए सबसे खास है जो अनलिमिटेड डेली डेटा के साथ नॉन-स्टॉप ओटीटी स्ट्रीमिंग और पॉकेट-फ्रेंडली कीमत पर अतिरिक्त लाभ प्राप्त करना चाहते हैं। 

Jio के नए 2,999 रुपये के प्रीपेड प्लान में 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आपको डेली 2.5GB डेटा दिया जा रहा है। यह ऑफर 75GB एक्स्ट्रा डेटा के साथ-साथ Ajio, Netmeds Ixigo, और भी बहुत कुछ के कूपन भी आपको दे रहा है। यह नहीं भूलना चाहिए कि वन-टाइम रिचार्ज महीने महीने रिचार्ज की परेशानी को भी कम करता है और यह एक अच्छा ऑलराउंडर ऑफर है। 

यह भी पढ़ें: Redmi A1, Redmi 11 Prime 4G और 5G मॉडल हुए लॉन्च, देखें क्या है कीमत और कैसे हैं स्पेक्स

इसलिए, यदि आप एक सालाना रिचार्ज प्राप्त करने की योजना बना रहे हैं और अनलिमिटेड कॉलिंग, ओटीटी लाभ, क्लाउड स्टोरेज और बहुत कुछ का आनंद लेना चाहते हैं तो आप 2,999 रुपये के Jio प्रीपेड प्लान को अभी खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इस प्लान की डिटेल्स को विस्तार से।

Jio का 2,999 रुपये का प्रीपेड प्लान

प्लान myjio.com, My Jio ऐप पर उपलब्ध है या अन्य सेवा प्रदाताओं के माध्यम से रिचार्ज किया जा सकता है। पैक के लाभों में आपको क्या क्या दिया जा रहा है, आइए जानते हैं:

इस प्लान में आपको 365 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, इतना ही नहीं, इस प्लान के साथ आपको कुल 912.5GB डेटा मिलता है, यानि आपको डेली इस प्लान के साथ 2.5GB डेटा दिया जाता है। इसके अलावा इस प्लान के साथ आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल का लाभ भी मिलता है। हालांकि इतने पर ही इस प्लान के लाभ खत्म नहीं होते हैं। इस प्लान में आपको प्रति दिन 100 SMS का लाभ भी मिलता है। 1 साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान के साथ फ्री दिया जा रहा है। JioCinema, JioTV, JioSecurity और JioCloud प्लेटफॉर्म का मुफ्त एक्सेस भी प्लान के लाभों में शामिल है। 75GB अतिरिक्त डेटा भी इस प्लान में मिल रहा है। Ajio, Netmeds Ixigo, Reliance Digital, और Jio Saavn Pro के कूपन भी इस प्लान के साथ मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: Realme C33 बजट स्मार्टफोन 50MP कैमरा और 5000mAh बैटरी के साथ हुआ भारत में लॉन्च

Disclaimer: Digit, like all other media houses, gives you links to online stores which contain embedded affiliate information, which allows us to get a tiny percentage of your purchase back from the online store. We urge all our readers to use our Buy button links to make their purchases as a way of supporting our work. If you are a user who already does this, thank you for supporting and keeping unbiased technology journalism alive in India.
Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi

Connect On :