जल्दी करें केवल 2 दिन के लिए ही वैलिड है ये Jio धमाका ऑफर, अगर चूक गए तो पछताना पड़ेगा

जल्दी करें केवल 2 दिन के लिए ही वैलिड है ये Jio धमाका ऑफर, अगर चूक गए तो पछताना पड़ेगा
HIGHLIGHTS

Jio अपने एक प्लान (Plan) के साथ 29 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी (Validity) दे रहा है

हालांकि Jio के इस प्लान (Plan) में मिलने वाला यह लाभ मात्र आज यानि 2 जनवरी तक ही वैलिड था

लेकिन अब इस प्लान (Plan) के इस लाभ को 7 जनवरी तक के लिए बढ़ा दिया गया है

आप जानते ही हैं कि Jio ने नए साल के उपलक्ष में अपने अपने 2,545 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज (Recharge) प्लान (Plan) के साथ 29 दिनों की एक्स्ट्रा वैलिडिटी (Validity) देने की घोषणा की थी, यानि इस प्लान (Plan) में अभी तक आपको मात्र 336 दिनों की ही वैलिडिटी (Validity) मिल रही थी, लेकिन इस Jio Special Offer के बाद आपको इस प्लान (Plan) में पूरे एक साल की वैलिडिटी (Validity) ऑफर की जा रही थी, हालांकि अभी तक यह वैलिडिटी (Validity) आपको मात्र 2 जनवरी यानि कल तक ही दी जा रही थी, कुलमिलाकर इस प्लान (Plan) में मिलने वाला यह लाभ कल खत्म हो गया था, हालांकि अब इस लाभ को 7 जनवरी तक के लिए बढ़ा दिया गया है, यानि आपको अब यह लाभ 7 जनवरी यानि कुछ दिन के लिए और भी मिलने वाला है। इसका मतलब है कि अगर आप Jio यूजर हैं तो आपको चांदी हो गई है। अगर आप अब इस स्पेशल ऑफर का लाभ उठना चाहते हैं तो आपको अब इस प्लान (Plan) को लेने के लिए यानि इस ज्यादा वैलिडिटी (Validity) का फ्री में लाभ उठाने का एक बढ़िया अवसर मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता देते है कि इस प्लान (Plan) को अगर आप इस समय लेते हैं तो आपको इस प्लान (Plan) पर दिन का 6 रुपये के आसपास का खर्च होने वाला है। 

यह भी पढ़ें: Vodafone वापिस लाया Rs 49 का सस्ता प्लान, लेकिन इस झोल के साथ

जियो (Jio) का 2545 रुपये वाला प्लान (Plan)

Jio ने इस प्लान (Plan) के साथ अपने ग्राहकों को अतिरिक्त 29 दिन की वैलिडिटी (Validity) दी है। अभी तक इस प्लान (Plan) की वैलिडिटी (Validity) 336 दिनों की थी। लेकिन इस बार इसे बढ़ाकर 365 दिन कर दिया गया है। यानी ग्राहकों को 29 दिन का अतिरिक्त समय मिलेगा। इस प्लान (Plan) के साथ ग्राहक प्रतिदिन 1.5GB डेटा (Data) का उपयोग कर सकेंगे। इतना ही नहीं, यह अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) और प्रतिदिन 100 मैसेज करने की भी आजादी आपको देता है। इसके अलावा, ग्राहक JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का मुफ्त में उपयोग कर सकते हैं। इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए आपको 2 जनवरी 2022 तक रिचार्ज (Recharge) करना होगा। यानि इस ऑफर (offer) को आप आज के लिए ही मात्र के सकते हैं। अगर आप Jio के इस प्लान (Plan) को कल लेते हैं तो आपको इस रिचार्ज (Recharge) में यह सुविधा नहीं मिलने वाली है। 

यह भी पढ़ें: चाहिए सस्पेंस और एक्शन का मसाला तो, ये इस हफ्ते देखें ये चार वेब सीरीज़

बीएसएनएल (BSNL) का 2399 रुपये की कीमत वाला प्लान (Plan)

बीएसएनएल (BSNL) के इस प्लान (Plan) के साथ ग्राहकों को सामान्य तौर पर 365 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिलती है। लेकिन साल के अंत तक, प्लान (Plan) में मिलने वाली इस वैलिडिटी (Validity) को 60 दिनों के लिए बढ़ा दिया गया है, इसका मतलब है कि अभी कुछ दिनों तक इस प्लान (Plan) में आपको 425 दिनों की वैलिडिटी (Validity) मिल रही थी। इस प्लान (Plan) का फायदा यह है कि आपको रोजाना 3GB डाटा यूसेज मिलेगा। ग्राहक अनलिमिटेड (Unlimited) कॉलिंग (Calling) भी कर सकेंगे और प्रतिदिन 100 मैसेज भी इस्तेमाल कर सकते हैं। बीएसएनएल (BSNL) का यह प्लान (Plan) उन लोगों के लिए बेस्ट है, जिन्होंने लॉन्ग टर्म प्लान (Plan) का रिचार्ज (Recharge) कराया है। हालांकि, अतिरिक्त दिन की वैलिडिटी (Validity) पाने के लिए इसे 31 दिसंबर 2021 तक ही आपको रिचार्ज (Recharge) करना था, लेकिन अब आप इस ऑफर (offer) को ले नहीं सकते हैं। 

Note: BSNL और Jio के रिचार्ज प्लांस के बारे में यहाँ जाने!

यह भी पढ़ें: गोल्ड के जैसे चमकने लगेगा आपका हरे रंग का WhatsApp Icon, बस इन स्टेप्स को फॉलो करके देखें नजारे

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo