Reliance Jio और Airtel के नए Recharge Plans जो ऑफर करते हैं फ्री Disney+ Hotstar

Reliance Jio और Airtel के नए Recharge Plans जो ऑफर करते हैं फ्री Disney+ Hotstar
HIGHLIGHTS

Reliance Jio ने कुछ नए प्लांस को Disney+ Hotstar की सदस्यता के साथ पेश किया गया है

ये रिचार्ज प्लांस रिलायंस जियो की ओर से 151 रुपये से लेकर 839 रुपये तक की कीमत में पेश किए गए हैं

इसके अलावा Airtel ने भी अपने कुछ प्लांस को Disney+ Hotstar के साथ पेश किया है

Reliance Jio और Airtel ऐसी दो कंपनी हैं जिन्होंने ने पिछले कुछ दिनों में अपने कुछ नए प्लांस को Disney+ Hotstar Mobile Subscription के साथ पेश किया है। यह प्लांस जिनके बारे में हम यहाँ चर्चा करने वाले हैं वह आधिकारिक वेबसाइट पर भी देख सकते हैं। इतना ही नहीं यह प्लांस सभी सर्कलों में उपलब्ध हैं। इन रिचार्ज प्लांस के माध्यम से आप IPL 2022 के सभी मैच, नई नई फिल्में, शो आदि को फ्री में देख सकते हैं। 

Reliance Jio के पास कई प्लांस मौजूद हैं, जो Disney+ Hotstar Mobile Subscription के साथ आते हैं। यह प्लांस 499 रुपये, 2999 रुपये, 1066 रुपये, 799 रुपये, 4199 रुपये और 601 रुपये वाले प्लान आते हैं। हालांकि इसके अलावा भी कंपनी ने चार नए प्लांस को पेश किया है जो Disney+ Hotstar Mobile Subscription के साथ आते हैं। आइए जानते हैं इन प्लांस के बारे में। 

Reliance Jio के नए रिचार्ज प्लांस जो Disney+ Hotstar का एक्सेस फ्री में देते हैं

Jio का 151 रुपये वाला प्लान

इस प्लान की बात करें तो यह एक डेटा ऐड-ऑन प्लान है, इसका मतलब है कि इस प्लान में आपको कॉलिंग और SMS बेनेफिट नहीं मिलने वाले हैं। हालांकि इस प्लान में आपको कुल 8GB देता मिलता है। इसे आप इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको Disney+ Hotstar का एक्सेस भी मिलता है। 

jio plans with disney+hotstar

यह भी पढ़ें: Google Pixel 6a को किया जा सकता है Google I/O 2022 में पेश, चल रही है प्राइवेट टेस्टिंग

Reliance Jio का 333 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको 100 SMS प्रतिदिन और 1.5GB डेली डेटा भी मिलता है। इसके अलावा इस प्लान में मिलने वाले बेनेफिट आपको 28 दिनों के लिए मिलते हैं, यानि आपको यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है। हालांकि इस डेटा को खत्म कर लेने के बाद आपको स्पीड में गिरावट नजर आएगी, इसके बाद स्पीड 64Kbps ही रह जाने वाली है। हालांकि यह प्लान भी Disney+ Hotstar mobile subscription के साथ आता है। 

Reliance Jio का 583 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

इस प्लान की कीमत आप जान ही चुके हैं। इसके अलावा इस प्लान में आपको Disney+ Hotstar Mobile Subscription के साथ अन्य कई सुविधाएँ मिलती हैं। आपको जानकारी के लिए बता देते है कि इस प्लान के साथ आपको 100 SMS डेली, 1.5GB डेली डेटा और 56 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, इतना ही नहीं किसी भी नेटवर्क पर इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। 

jio plans with disney+hotstar

Reliance Jio का 783 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 

इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 100 SMS डेली और 1.5GB डेली डेटा भी मिलता है, इतना ही नहीं इस प्लान में आपको Disney+ Hotstar Mobile Subscription के साथ 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। 

यह भी पढ़ें: 18 मई को भारत में लॉन्च होगी Vivo X80 series, मिल सकते हैं ये स्पेक्स

Airtel के नए प्रीपेड रिचार्ज प्लांस जो आते हैं Disney+ Hotstar एक्सेस के साथ

Airtel की agar बात की जाए तो आपको जानकारी के लिए बता देते हैं कि कंपनी की ओर से Disney+ Hotstar Mobile Access के साथ दो नए रिचार्ज प्लांस को पेश किया है। यह प्लान 399 रुपये और 839 रुपये की कीमत में Airtel की ओर से पेश किए गए हैं, आइए जानते है कि आखिर इन प्लांस में आपको क्या क्या मिल रहा है। 

Airtel का 399 रुपये वाला प्लान 

इस रिचार्ज प्रीपेड प्लान में आपको 2.5GB डेली डेटा मिलता है, इसके अलावा प्लान आपको 100 SMS भी डेली देता है। हालांकि इसके अलावा प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। यह कॉलिंग आपको जो फ्री दी जा रही है, वह किसी भी नेटवर्क पर आपको मिल रही है। हालांकि इस प्लान में आपको तीन महिने के लिए Disney+ Hotstar का mobile Subscription दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको एक महीने के लिए Amazon Prime Video Mobile Edition का एक्सेस भी मिल रहा है। इसके अलावा यह प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। 

aritel plans with disney+hotstar

यह भी पढ़ें: RRR, Beast और Acharya इस दिन होगी OTT पर रिलीज़, जानें किस प्लेटफॉर्म पर होगी उपलब्ध

Airtel का 839 रुपये वाला रिचार्ज प्रीपेड प्लान 

इस प्लान में आपको डेली 2GB देता मिलता है, इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 SMS भी डेली मिलते हैं। हालांकि आपको इस प्लान के साथ भी तीन महीने के लिए Disney+ Hotstar Mobile Subscription का एक्सेस मिलता है। इस प्लान में आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है।  

नोट: Reliance Jio और Airtel के सबसे तगड़े रिचार्ज प्लांस को यहाँ देखें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo