International Womens Day 2021: ये हैं सबसे अच्छे टेक प्रोडक्ट्स जो हो सकते हैं एक अच्छा गिफ्ट

International Womens Day 2021: ये हैं सबसे अच्छे टेक प्रोडक्ट्स जो हो सकते हैं एक अच्छा गिफ्ट

​अगर आसप इस महिला दिवस पर अपनी किसी करीबी महिला को कोई गिफ्ट आदि देना चाहते हैं और हम आपको अंतरराष्ट्रीय विमेंस डे 2021 पर सबसे अच्छे गिफ्ट का आईडिया दे रहे हैं।

हैवल्स डेस्कलाइट किटिलाइट 7 W 4 K BLU – टेबल माउंटेडः

हैवल्स की यह आकर्षक डेस्क लाइट प्यारी सी बिल्ली के डिजाइन में पेश की गई है। आपके स्टडी रूम और होम ऑफिस के लिए यह आदर्श है। सुकोमल और ग्लेयर-फ्री लाइट के लिए यह आईसॉफ्ट  टेक्नोलॉजी से युक्त है। इस लाइट में टच बेस्ड ऑन/ऑफ स्विच है और एक ऐडजस्टेबल लैम्प शेड है जो आपकी जरूरतों के मुताबिक काम देता है।

कीमतः रु. 3,410

हैवल्स प्रोलाइफ डिजी एयरफ्रायरः

विशिष्ट रैपिड एयर टेक्नोलॉजी के साथ हैवल्स एयरफ्रायर आपको सुविधा देता है कि आप अपना भोजन फ्राई, बेक, टोस्ट, रोस्ट, ग्रिल व रिहीट कर सकें। पारंपरिक डीप फ्राइंग के मुकाबले इसकी गर्म हवा भोजन को 85 प्रतिशत कम तैलीय बनाती है। इसमें एक इंटिग्रेटिड टाइमर है, ऑटो-ऑफ और टैम्परेचर कंट्रोल फंक्शन के साथ जो बहुत ही शीघ्रता से खाना पकाने में मददगार साबित होता है। स्नैक को कुरकुरा बनाने के लिए प्रोलाइफ डिजी एयरफ्रायर स्वाद और सेहत के बीच बेहतरीन संतुलन कायम करता है। तो फिर देर किस बात की हैवल्स प्रोलाइफ डिजी एयरफ्रायर अपने घर लाईए और अपने मनपसंद स्नैक्स का मज़ा लीजिए।

कीमतः रु. 14,895

आईटेल Vision 1 PRO:

आईटेल Vision 1 PRO की स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.52 इंच का HD+ वॉटरड्रॉप डिस्प्ले है, जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 1600 x720 पिक्सल है। इस फोन में फिंगर प्रिंट स्कैनर भी है। आईटेल के इस फोन को 1.4 GHz Quad-Core प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया गया है। ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड आईटेल विजन 1 प्रो को 2GB RAM + 32GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है।  Vision 1 PRO में 4000mAH की बैटरी लगी है, इसे सिंगल चार्ज पर 800 घंटे तक इस्तेमाल कर सकते हैं। वहं इसमें 35 घंटे तक म्यूजिक सुन सकते हैं, 7 घंटे तक ऑनलाइन विडियो देख सकते है और 6 घंटे तक ऑनलाइन गेम खेल सकते हैं।  Vision 1 PRO ने लिमिटेड पीरियड ऑफर के तहत इस नए स्मार्टफोन के साथ मोनो ब्लूटूथ हेडफोन देने की भी घोषणा की है, जो कि ग्राहकों के लिए किसी सौगात के कम नहीं है।

कीमत 6,699 रुपए

हैवल्स 5 इन 1 मल्टी-स्टाइलिंग किट एचसी 4045:

जो लोग फैशन के प्रति सचेत हैं और अपने बालों को अलग-अलग अंदाज देने का शौक रखते हैं उनके लिए हैवल्स की 5 इन 1 मल्टी स्टाइलिंग किट एकदम उपयुक्त है। इसके सभी अटैचमेंट प्रोटेक्टिव हीट-इंसुलेटिड टिप के साथ आते हैं जिससे उंगलियां हीट प्लेट से टकरा न जाएं। यह बेहतर हैंडलिंग, स्टाइलिंग किट का श्रेष्ठ उपयोग मुमकिन करता है और बहुत बढ़िया नतीजे देता है। रु. 3145 कीमत वाली इस स्टाइलिंग किट के संग आप वैसे ही स्टाइलिश टूल्स घर पर हासिल कर सकते हैं जो सैलून प्रोफेशनल्स के पास होते हैं।

कीमतः 3,145 रुपए

आईटेल ITW-60:

आईटेल ITW-60 की फीचर्स की बात करें तो इसमें 13mm का ऑडियो ड्राइवर दिया गया है। इसके अलावा इसकी फिटिंग और कंफर्ट शानदार है। इसमें 360 डिग्री ऑडियो एक्सपेरियंस मिलेगा। दोनों बड्स में सेंसर्स दिए गए हैं जिनकी मदद से आप कॉल रिसीव कर सकते हैं।प्रत्येक ईयरबड्स में 35mAh की बैटरी है जो कि एक बार की चार्जिंग में 2.5 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक और तीन घंटे का टॉकटाइम मिलेगा। इसके साथ मिलने वाले चार्जिंग केस में 500mAh की बैटरी है जो बड्स को छह बार फुल चार्ज करने में सक्षम है।

कीमतः  1,499 रुपए

Press Release
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo