हंस-हंस कर हो जाएंगे लोट-पोट, जब देख लेंगे JioCinema की ये लेटेस्ट धमाकेदार कॉमेडी फिल्में, अभी बना लें प्लान

Updated on 22-May-2024
HIGHLIGHTS

आज हम आपको JioCinema पर मौजूद कुछ लेटेस्ट कॉमेडी फिल्मों के बारे में बताएंगे।

इस आर्टिकल में हम आपको फिल्मों की कहानी का थोड़ा सा सारांश देंगे।

इससे आपको यह समझने में आसानी होगी कि आपको कौन सी फिल्म देखनी चाहिए।

Comedy Movies on JioCinema: क्या आपका मनोरंजन का मूड है और हंसने के लिए कोई मजेदार कॉमेडी फिल्म तलाश रहे हैं? तो फिर यह आर्टिकल खास आप ही के लिए है। आज हम आपको JioCinema पर मौजूद कुछ लेटेस्ट कॉमेडी फिल्मों के बारे में बताएंगे। तो फिर तैयार हो जाइए ठहाकों की गूंज सुनने के लिए! इस आर्टिकल में हम आपको फिल्मों की कहानी का थोड़ा सा सारांश देंगे ताकि आप यह समझ सकें कि आपको कौन सी फिल्म देखनी है।

Zara Hatke Zara Bachke

“ज़रा हटके ज़रा बचके” इंदौर के एक जोड़े के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। हालांकि, शादी के बाद वे एक जॉइंट परिवार में रहते हैं इसलिए उन्हें सही तरह से प्राइवेसी नहीं मिल पाती। अपनी प्राइवेसी के लिए एक वैध सरकारी योजना के जरिए केवल अपने लिए एक फ्लैट प्राप्त करने के लिए तलाक का नाटक करते हैं और सैंकड़ों बार झूठी लड़ाईयाँ करते हैं।

OMG 2

OMG 2 की कहानी भक्त कांतिलाल (पंकज त्रिपाठी) के इर्द-गिर्द घूमती है। उनके बेटे विवेक को स्कूल में उसके जेंडर को लेकर तंग किया जाता है। यह बात इतनी बढ़ जाती है कि विवेक गलत जानकारी के चलते परेशानी में पड़ जाता है। समाज और स्कूल की शर्मिंदगी से गुस्साए कांतिलाल स्कूल के खिलाफ केस लड़ते हैं। वे चाहते हैं कि स्कूलों में सेक्स एजुकेशन को ज़रूरी बनाया जाए ताकि ऐसी गलतियां ना हों। वहीं दूसरी ओर वकील कामिनी (यामी गौतम) उनका विरोध करती हैं। कहानी इसी लड़ाई और बदलती सोच के इर्द-गिर्द घूमती है।

Yaariyan 2

Yaariyan 2 की कहानी तीन कज़न्स – Laadli, Shikhar और Bajrang के इर्द-गिर्द घूमती है। जहाँ एक ओर Laadli अपने शादी-शुदा जीवन में Abhay के साथ परेशानियों से लड़ रही है, वहीं Shikhar को बाइक रेसिंग से बैन होने का सामना करना पड़ रहा है। वहीं दूसरी ओर Bajrang का दिल टूट जाता है।

Trial period

“ट्रायल पीरियड” एक व्यस्त सिंगल मॉम आना और उसके बेटे रोमी की कहानी है। एक बार रोमी को स्कूल में अपने पिता के बारे में बताना होता है, लेकिन उसके पिता नहीं हैं। इस वजह से वह जिद करता है कि उसे 30 दिन के “ट्रायल पीरियड” के लिए एक पापा चाहिए। आना उसकी ये ज़िद पूरी करने के लिए एक अनोखा रास्ता चुनती हैं। वह प्रजापति (पीडी) को हायर करती हैं, जो एक सरल और मिलनसार आदमी हैं। कहानी यह दिखाती है कि कैसे पीडी, आना और रोमी के बीच एक अनोखा रिश्ता बनता है। यह फिल्म हंसी-मजाक और दिल को छू लेने वाले पलों से भरपूर है।

Luka Chuppi

लुका छुपी मथुरा जैसे छोटे शहर की कहानी है। गुड्डू लोकल न्यूज़ चैनल का रिपोर्टर है। रश्मि एक सख्त नेता त्रिवेदी जी की बेटी है जो लिव-इन रिलेशनशिप के बिल्कुल खिलाफ हैं। गुड्डू को रश्मि से प्यार हो जाता है, लेकिन रश्मि शादी से पहले रिश्ते को परखना चाहती है। दोनों लिव-इन के लिए ग्वालियर चले जाते हैं। वहां गुड्डू के परिवार को गलतफहमी हो जाती है कि वे दोनों शादीशुदा हैं। अब शुरू होता है गुड्डू-रश्मि का लुका-छुपी का खेल, जहां उन्हें शादीशुदा बनकर अपने प्यार और लिव-इन वाले फैसले को सबके सामने लाना है।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :