कुछ पिक्सल मालिक एंड्रॉइड ऑटो का उपयोग क्यों नहीं कर सकते, गूगल कर रहा जांच

कुछ पिक्सल मालिक एंड्रॉइड ऑटो का उपयोग क्यों नहीं कर सकते, गूगल कर रहा जांच
HIGHLIGHTS

गूगल ने कहा कि वह इस बात की जांच कर रहा है कि एंड्रॉइड 13 ने कुछ पिक्सल स्मार्टफोन में एंड्रॉइड ऑटो का उपयोग करने की क्षमता को क्यों तोड़ा।

9टु5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, कुछ गूगल पिक्सल मालिकों ने एंड्रॉइड ऑटो पर गूगल सपोर्ट पेज पर एक थ्रेड में समस्याओं का उल्लेख करते हुए कहा कि एंड्रॉइड 13 अपडेट के बाद प्लेटफॉर्म ठीक से काम नहीं कर रहा है।

गूगल ने कहा कि वह इस बात की जांच कर रहा है कि एंड्रॉइड 13 ने कुछ पिक्सल स्मार्टफोन में एंड्रॉइड ऑटो का उपयोग करने की क्षमता को क्यों तोड़ा। 9टु5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, कुछ गूगल पिक्सल मालिकों ने एंड्रॉइड ऑटो पर गूगल सपोर्ट पेज पर एक थ्रेड में समस्याओं का उल्लेख करते हुए कहा कि एंड्रॉइड 13 अपडेट के बाद प्लेटफॉर्म ठीक से काम नहीं कर रहा है।

यह भी पढ़ें: Redmi Pad 4G के लॉन्च की तारीख का हुआ खुलासा, इन स्पेक्स के साथ होगा लॉन्च

रिपोर्ट के अनुसार, यह समस्या सबसे पहले सितंबर की शुरुआत में एंड्रॉइड 13 की आधिकारिक रिलीज के बाद सामने आई थी। लेकिन थ्रेड के भीतर मुख्य रूप से पिक्सल 5 के आसपास केवल कुछ पुष्ट मामलों का उल्लेख किया गया था।

समस्या को जांच के लिए एंड्रॉइड ऑटो टीम को भेज दिया गया था, लेकिन अभी तक किसी भी समाधान की पुष्टि नहीं हुई है।

गूगल ने कहा, "इस समस्या की रिपोर्ट करने के लिए धन्यवाद। हमने आपकी समस्या को बाकी टीम को भेज दिया है और आपको उपलब्ध जानकारी से अपडेट रखेंगे।'

थ्रेड पर मौजूद कुछ उपयोगकर्ताओं ने कहा कि उनकी कार के इंफोटेनमेंट सिस्टम को रीसेट करने से समस्या ठीक हो गई।

यह भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival: 5000 रुपये से कम में बढ़िया स्मार्टवॉच

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo