मोबाइल बोनान्ज़ा: 13 से 17 मार्च तक फ्लिपकार्ट स्मार्टफोंस पर दे रहा है बेस्ट डील

मोबाइल बोनान्ज़ा: 13 से 17 मार्च तक फ्लिपकार्ट स्मार्टफोंस पर दे रहा है बेस्ट डील
HIGHLIGHTS

मोबाइल के अलावा दूसरे डिवाइसेस पर भी है डिस्काउंट, साथ ही SBI कार्ड्स पर पायें अप टू 5% की एक्सट्रा छूट.

फ्लिपकार्ट पर 13 से 17 मार्च तक मोबाइल बोनान्ज़ा ऑफर में स्मार्टफोंस पर बेहतरीन ऑफर और डील मिल रहे हैं. इस डील में Redmi Note 4, Samsung J7 Max, Apple iPhone 6s समेत कई स्मार्टफोंस शामिल हैं. फ्लिपकार्ट मोबाइल फोंस के अलावा दूसरे डिवाइसेस पर भी डिस्काउंट दे रहा है. हम यहां फ्लिपकार्ट के मोबाइल बोनान्जा ऑफर में उपलब्ध बेस्ट स्मार्टफोंस और दूसरे डिवाइसेस की लिस्ट दे रहे हैं. अगर आप भी मोबाइल फोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो ये बचत करने का अच्छा मौका है.

Redmi Note 4फ्लिपकार्ट के बोनान्ज़ा ऑफर में ये स्मार्टफोन 15% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. आप डील में इस डिवाइस को 10,999 रुपये में खरीद सकते हैं. 534 रुपए प्रति माह EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. ये स्मार्टफोन 64GB स्टोरेज और 4GB रैम के साथ आता है. डिवाइस की एक साल और एक्सेसरीज की 6 महीने की ब्रांड वारंटी  है.

Samsung J7 Max: मोबाइल बोनान्ज़ा डील में फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन 22% का डिस्काउंट दे रहा है. आप इस डिवाइस को फिल्पकार्ट से डिस्काउंट रेट में 14,900 रुपये में खरीद सकते हैं. नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है, नो कॉस्ट EMI की न्यूनतम राशि 2,484 रुपये है. साथ ही आप एक्सचेंज ऑफर के तहत एक्सट्रा छूट का फायदा भी उठा सकते हैं. ये डिवाइस 4GB रैम और 32GB स्टोरेज से लैस है. डिवाइस पर एक साल की और एक्सेसरीज पर 6 महीने की ब्रांड वारंटी मौजूद है.

Apple iPhone 6sफ्लिपकार्ट के मोबाइल बोनान्ज़ा ऑफर में ये स्मार्टफोन 17% के डिस्काउंट पर 32,999 रुपये में मिल रहा है. 1,128 रुपये प्रति माह EMI का ऑप्शन मौजूद है. साथ ही आप एक्सचेंज ऑफर के तहत एक्सट्रा छूट का फायदा भी उठा सकते हैं. डिवाइस पर एक साल की ब्रांड वारंटी मौजूद है.

VIVO V5 Plus: फ्लिपकार्ट अपने मोबाइल बोनान्ज़ा ऑफर में इस स्मार्टफोन पर 23% का डिस्काउंट दे रहा है, आप डील में इस 19,990 रुपये में खरीद सकते हैं. 970 रुपये प्रति माह EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. साथ ही आप एक्सचेंज ऑफर के तहत एक्सट्रा छूट का फायदा भी उठा सकते हैं. ये फोन 64 GB स्टोरेज और 4GB रैम के साथ आता है. डिवाइस पर एक साल और एक्सेसरीज पर 6 महीने की ब्रांड वारंटी मौजूद है.

boAt Rugby Portable Bluetooth Speakerस्मार्टफोन के अलावा भी फ्लिपकार्ट दूसरे डिवाइसेस पर अच्छे ऑफर्स दे रहा है. boAt Rugby पोर्टेब्ल ब्लूटूथ स्पीकर फ्लिपकार्ट पर 59% के डिस्काउंट 1,599 रुपये में मिल रहा है. इसके अलावा  SBI कार्ड्स से पेमेंट करने पर आपको 5% तक तुरंत डिस्काउंट भी मिलेगा. ये वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर लुक और डिजाइन के मामले में भी काफी आकर्षक है. बास और साउंड क्वालिटी भी अच्छी है. 10 दिनों की रिप्लेसमेंट पॉलिसी और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है.

HP DeskJet 2131 All-in-One Printer: फ्लिपकार्ट पर ये प्रिंटर 29% के डिस्काउंट पर मिल रहा है, आप डील में इस डिवाइस को 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इस प्रिंटर को सेटअप करना काफी आसान है और ये कलर प्रिंट निकालने में सक्षम है. इस डिवाइस पर 1 साल की ऑनसाइट वारंटी उपलब्ध है. इसके अलावा 10 दिनों की रिप्लेसमेंट पॉलिसी और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है.

Blaupunkt BT-01 BK 3 W Portable Bluetooth Speakerये पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर फिल्पकार्ट पर 52% के डिस्काउंट पर 1,199 रुपये में मिल रहा है. डिवाइस का पावर आउटपुट 3W है और इसमें मेमोरी कार्ड स्लॉट भी मौजूद है. इस पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर की साउंड क्वालिटी भी काफी अच्छी है. 10 दिनों की रिप्लेसमेंट पॉलिसी और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo