फ्लिपकार्ट पर आज इन लैपटॉप्स पर मिल रहा है डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट पर आज इन लैपटॉप्स पर मिल रहा है डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

इंटेल कोर i5, एप्पल मैकबुक और गेमिंग लैपटॉप्स पर मिल रही है छूट

त्योहारों के मद्देनजर फ्लिपकार्ट पर एक बार फिर फेस्टिव धमाका सेल है. ये सेल 5 से 8 अक्टूबर तक चलेगी. इस सेल में लैपटॉप्स पर भी अच्छे ऑफर्स हैं. हम यहां ऐसे ही लैपटॉप्स की लिस्ट दे रहे हैं, जिनपर आज डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप लैपटॉप्स खरीदने की सोच रहे हैं तो ये इस लिस्ट पर डालें एक नजर.

इंटेल कोर i5 स्पेसिफिकेसन के लैपटॉप्स 2 GB ग्राफिक्स के साथ इस सेल में डिस्काउंट रेट में मिल रहे हैं. इन लैपटॉप्स पर अप टू 3000 रुपये की छूट मिल रही है. साथ ही एक्सचेंज ऑफर के तहत एक्सट्रा डिस्काउंट भी मिल रहा है. इसके अलावा नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

एप्पल मैकबुक एयर पर भी फिल्पकार्ट के इस सेल में डिस्काउंट मिल रहा है. आप इसे डील में 51,990 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है, और एक्सचेंज ऑफर के तहत एक्सट्रा छूट भी मिलेगी. यहाँ से खरीदें.

गेमिंग लैपटॉप्स भी इस सेल में उपलब्ध है. गेमिंग के शौकीनों के लिए इस सेल में लैपटॉप्स के कई ऑप्शन हैं, इस सेल में गेमिंग लैपटॉप्स की शुरुआती कीमत 49990 रुपये से है और अप टू 25000 रुपये ऑफ है. यहाँ से खरीदें.

बजट लैपटॉप अगर आप बजट लैपटॉप खरीदने की सोच रहे हैं तो इस सेल में आपके पास कई आप्शन हैं. यहां 20000 रुपये के अंदर कई लैपटॉप्स मौजूद हैं, जिन पर अप टू 2000 रुपये ऑफ है. साथ ही नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

PS4 स्लीम 500 GB (विद 3 गेम्स) इस सेल में डिस्काउंट रेट में मिल रहा है. आप इसे 26949 रुपये में खरीद सकते हैं. यहाँ से खरीदें.

PS4 स्लीम 1 TB (विद 4 गेम्स) फिल्पकार्ट के इस फेस्टिव सेल में डिस्काउंट रेट में मिल रहे हैं. आप इसे  30790 रुपये में अपना बना सकते हैं. यहाँ से खरीदें.

लीनोवो फैब 2 भी इस सेल में उपलब्ध है. इस पर 2000 रुपये की छूट मिल रही है. आप इसे 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

न्यू एप्पल आईपैड्स भी इस सेल में डिस्काउंट रेट में मिल रहै हैं. शुरुआती कीमत 22,990 रुपये से है. साथ ही नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

न्यू एप्प्ल आईपैड प्रो इस सेल में उपलब्ध है. शुरुआती कीमत 49,900 रुपये है. साथ ही नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. EMI की शुरुआती कीमत हर महीने 5,545 रुपये है. यहाँ से खरीदें.

आईबॉल स्लाइड स्नैप 4G2 16GB 7 इंच का ये डिवाइस Wi-Fi और 4G के साथ इस सेल में मिल रहा है. आप इसे डील में 7699 रुपये में खरीद सकते हैं. ये बिस्किट गोल्ड कलर में उपलब्ध है. यहाँ से खरीदें.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo