फिल्पकार्ट पर आज इन इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिल रही है छूट

फिल्पकार्ट पर आज इन इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर मिल रही है छूट
HIGHLIGHTS

हेडफोंस, पावर बैंक, पेन ड्राइव जैसे कई प्रोडक्ट पर है डिस्काउंट

फिल्पकार्ट के फेस्टिव धमाका सेल में आज कई इलेक्ट्रानिक प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट मिल रहा है. इस सेल में हेडफोंस, पावर बैंक, पेन ड्राइव, स्पीकर जैसे कई डिवाइस शामिल हैं. अगर आप भी ऐसा कुछ खरीदने की सोच रह हैं तो इस लिस्ट पर एक नजर डालें

एप्पल एयरपॉड्स वायरलेस हेडसेट विद माइक व्हाइट कलर का ये ईयरफोन फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट रेट में मिल रहा है. आप इसे डील में 10999 रुपये में खरीद सकते हैं. यहाँ से खरीदें.

गूगल क्रोमकास्ट मीडिया स्ट्रीमिंग ये डिवाइस भी इस सेल में डिस्काउंट रेट में मिल रहा है. आप इसे डील में 3399 रुपये में खरीद सकते हैं. यहाँ से खरीदें.

बोट बासहेड्स 220 वायर्ड हेडसेट फ्लिपकार्ट पर डिस्काउंट रेट में मिल रहा है. इस पर 60% का ऑफ है. आप इसे डील में 549 रुपये में अपना बना सकते हैं.  यहाँ से खरीदें.

इंटेक्स 12,500 mAh पॉवर बैंक इस सेल में डिस्काउंट रेट में मिल रहा है. आप डील में इस पॉवर बैंक को 799 रुपये में खरीद सकते हैं. यहाँ से खरीदें.

फिल्पकार्ट स्मार्टबाय 11,000 mAh पावर बैंक को आप इस सेल में कम दाम में खरीद सकते हैं. डील में आप इस पावर बैंक को 699 रुपये में खरीद सकते हैं. यहाँ से खरीदें.

बेस्ट ऑफ होम ऑडियो पर भी फ्लिपकार्ट के सेल में छूट मिल रही है. साथ ही आपके पास अपनी पसंद का डिवाइस चुनने के लिए काफी ऑप्शन भी मौजूद हैं. इन पर अप टू 60% ऑफ है. यहाँ से खरीदें.

फिल्पकार्ट स्मार्टबाय स्पीकर्स भी इस सेल में डिस्काउंट रेट में मिल रहे हैं. सेल में इनकी शुरुआती कीमत 899 रुपये है. यहाँ से खरीदें.

जेबीएल गो पोर्टेबल स्पीकर्स इस सेल में डिस्काउंट रेट में मिल रहे हैं. सेल में शुरुआती कीमत 2299 रुपये है. यहाँ से खरीदें.

सैनडिस्क 32 GB मेमोरी कार्ड फिल्पकार्ट पर डिस्काउंट रेट में मिल रहा है. आप डील में इस डिवाइस को 799 रुपये में खरीद सकते हैं. यहाँ से खरीदें.

अप टू 40% ऑफ ऑन वेगा हेलमेट्स फिल्पकार्ट के इस सेल में हेलमेट्स पर भी छूट मिल रही है. अगर आप हेलमेट खरीदने की सोच रहे हैं तो ये आपके पास अच्छा मौका है. यहाँ से खरीदें.

हेयर ड्रायर्स इस सेल में हेयर ड्रायर्स पर डिस्काउंट मिल रहा है साथ ही हेयर ड्रायर के कई ऑप्शन भी मौजूद हैं. सेल में हेयर ड्रायर शुरुआती कीमत 349 रुपये है. यहाँ से खरीदें.

हेयर स्ट्रेटनर फिल्पकार्ट के इस सेल में आपके पास डिस्काउंट रेट में हेयर स्ट्रेटनर खरीदने का भी मौका है. सेल में हेयर स्ट्रेटनर की शुरुआती कीमत 349 रुपये है. यहाँ से खरीदें.

बेस्ट सेलिंग ट्रिमर्स इस सेल में डिस्काउंट रेट में मिल रहा है. अगर आपको ड्रिमर की जरुरत है तो बचत करने का अच्छा मौका है. इनकी शुरुआती कीमत 349 रुपये है. यहाँ से खरीदें.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo