फ्लिपकार्ट दी बिग बिलियन डेज सेल: इन एक्सेसरीज और कैमरों पर आज मिल रहा है डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट दी बिग बिलियन डेज सेल: इन एक्सेसरीज और कैमरों पर आज मिल रहा है डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

फ्लिपकार्ट दी बिग बिलियन डेज सेल में निकॉन, कैनन कैमरों और लीनोवो स्मार्टबैंड्स जैसे प्रोडक्ट्स पर मिल रही है छूट

फ्लिपकार्ट दी बिग बिलियन डेज सेल में आज निकॉन, कैनन के कैमरों के साथ एक्सेसरीज पर भी छूट मिल रही है. अगर आप भी कैमरा लेने की सोच रहे हैं तो ये बचत करने का अच्छा मौका है. यहां जाने क्या है ऑफर

  1. निकॉन D3300 फिल्पकार्ट बिग बिलियन डेज सेल के ऑफर में शामिल है. आप इसे डिस्काउंट रेट में खरीद कर बचत कर सकते हैं. साथ ही नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी उपलब्ध है. यहाँ से खरीदें.
  2. कैनन 700D DSLR कैमरा की चाहत रखते हैं तो ये इस सेल में डिस्काउंट रेट में मिल रहा है. आप इसे 38,990 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.
  3. लीनोवो स्मार्टबैंड्स पर भी ऑफर मिल रहे हैं. सेल में इनकी शुरुआती कीमत 1599 रुपये है. यहाँ से खरीदें.
  4. PS4 स्लीम 500/1TB बंडल्स भी बिग बिलियन डेज सेल में डिस्काउंट रेट पर मिल रहा है. आप इन्हें 25690 रुपये की शुरुआती कीमत से खरीद सकते हैं यहाँ से खरीदें.
  5. फिल्पकार्ट बिग बिलियन डेज सेल में बेस्ट सेलिंग ट्रिमर डिस्काउंट रेट में मिल रहे हैं. अगर आप भी ट्रिमर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए ये अच्छा ऑफर है. यहाँ से खरीदें.
  6. इस सेल में 2.1 स्पीकर्स पर छूट मिल रही है. इन पर अप टू 65% तक का डिस्काउंट है. यहाँ से खरीदें.
  7. एप्पल एयरपॉड वायरलेस ईयरफोंस पर बिग बिलियन डेज सेल में डिस्काउंट मिल रहा है. आप इसे 9999 रुपये में खरीद सकते हैं. यहाँ से खरीदें.
  8. बोट बासहेड्स 220 पर भी ऑफर है. ये इस सेल में 499 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है. यहाँ से खरीदें.
  9. बिग बिलियन डेज सेल में प्रिंटर्स पर अप टू 40% तक डिस्काउंट है. साथ ही एक्सचेंज ऑफर के तहत एक्सट्रा ऑफ भी मिल रहा है. यहाँ से खरीदें.
  10. बेस्ट ऑफ BBD 2017 यानि साल के कुछ बेहतरीन लैपटॉप्स भी इस सेल में मिल रहे हैं. इन पर अप टू 30% ऑफ है. यहाँ से खरीदें.
  11. लीनोवो 2 टीवी हार्ड डिस्क भी इस सेल में डिस्काउंट रेट में मिल रहा है. आप इसे 5,799 रुपये में खरीद सकते हैं. यहाँ से खरीदें.
  12. न्यू एप्पल आईपैड भी बिग बिलियन डेज सेल में डिस्काउंट रेट में मिल रहा है. आप इसे 20,900 रुपये में खरीद सकते हैं. यहाँ से खरीदें.

नोट:  आपको यहां दी गई प्रोडक्ट्स की कीमत में फ्लिपकार्ट पर थोड़ा अंतर दिख सकता है. क्योंकि फ्लिपकार्ट पर उसे विक्रेता नियंत्रित करते हैं.  

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo