BSNL VS Vodafone Idea के बीच घमासान! 100 रुपये से कम वाले दो प्लांस के बीच कड़ी टक्कर

BSNL VS Vodafone Idea के बीच घमासान! 100 रुपये से कम वाले दो प्लांस के बीच कड़ी टक्कर
HIGHLIGHTS

टेलीकॉम कंपनियां एक-दूसरे को टक्कर देने के लिए नए-नए प्लान लॉन्च करती हैं।

Vodafone Idea और BSNL ने हाल ही में 90 रुपये से कम कीमत वाले दो नए रिचार्ज लॉन्च किए हैं।

Vodafone-Idea (Vi) के पास 82 रुपये का प्लान है और BSNL के पास 87 रुपये का रिचार्ज प्लान मौजूद है।

टेलीकॉम कंपनियां एक-दूसरे को टक्कर देने के लिए नए-नए प्लान लॉन्च करती हैं। Vodafone Idea और BSNL ने हाल ही में 90 रुपये से कम कीमत वाले दो नए रिचार्ज लॉन्च किए हैं। Vodafone-Idea (Vi) के पास 82 रुपये का प्लान है और BSNL के पास 87 रुपये का रिचार्ज प्लान मौजूद है। आइए जानते हैं दोनों प्लान्स में क्या-क्या फायदे मिलते हैं! 

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy F13 को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ किया गया लॉन्च, 15 हजार के अंदर है नई पेशकश

बीएसएनएल का 87 रुपये का प्लान (BSNL ka rs 87 wala plan)

बीएसएनएल के इस प्लान के साथ कंपनी 14 दिनों की वैलिडिटी देती है, इस प्लान के साथ मिलने वाले फ्री बेनिफिट्स यूजर्स को 14 दिनों तक मिलते रहेंगे। इस प्लान के साथ कंपनी आपको रोजाना 1GB हाई-स्पीड डेटा प्रदान करती है,  ऐसे में यह प्लान आपको कुल 14GB डेटा आपको कंपनी की ओर से दिया जा रहा है। 

डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 40केबीपीएस तक रह जाती है। डेटा के अलावा किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS की सुविधा मिलेगी। 100 रुपये से कम कीमत वाले इस प्लान में यूजर्स को आउटगोइंग एसएमएस का फायदा दिया जा रहा है।

BSNL ka sabse sasta plan

यह भी पढ़ें: बड़ी डिस्प्ले और 14 दिन की बैटरी लाइफ के साथ लॉन्च हुआ Xiaomi Smart Band 7

इस प्लान के साथ प्रतिदिन 1GB डेटा का मतलब है कि आपको केवल 6.21 रुपये में 1GB डेटा मिलेगा। यह प्लान उन यूजर्स को पसंद आ रहा है जो डेटा, कॉलिंग और एसएमएस के लिए 100 रुपये से ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते हैं। साथ ही इस प्लान के साथ ONE97 कम्युनिकेशन हार्डी गेम्स मोबाइल सर्विस मिलेगी।

वीआई का 82 रुपये का प्लान (Vodafone idea ka 82 rupaye wala plan)

Vodafone-Idea (Vi) टेलीकॉम कंपनी ने Sony Liv के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है। SonyLIV के साथ, आप कई लोकप्रिय फिल्में, वेब सीरीज और टीवी शो देख सकते हैं। सोनी लिव के सहयोग से, वोडाफोन-आइडिया ने एक नया प्रीपेड पैक लॉन्च किया है जो सोनी लिव प्रीमियम सदस्यता के साथ-साथ अतिरिक्त डेटा प्रदान करेगा।

Vodafone idea ka sabse sasta plan

यह भी पढ़ें: Flipkart पर शुरू हुई इलेक्ट्रॉनिक सेल, 27 जून तक इन फोंस पर मिलेगा डिस्काउंट

यह 82 रुपये का रिचार्ज कंपनी का ऐड-ऑन प्लान है। यानी आप इस प्लान को अपने मौजूदा प्लान के साथ खरीद सकते हैं। यह पैक आपको 14 दिनों की वैलिडिटी देगा। इस वैलिडिटी के दौरान ग्राहकों को 4GB डेटा दिया जाएगा। खास बात यह है कि ग्राहकों को 28 दिनों के लिए SonyLIV प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इतना ही नहीं, पैक में वीआई मूवीज और टीवी का भी लाभ होगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo