Amazon Summer Sale: आज चौथे और आखिर दिन मिल रहे हैं सबसे दमदार ऑफर्स

Amazon Summer Sale: आज चौथे और आखिर दिन मिल रहे हैं सबसे दमदार ऑफर्स
HIGHLIGHTS

हम अमेज़न समर सेल के शुरू होने से लेकर सभी दिन आपको कुछ ख़ास डील्स की जानकारी देते आये हैं, आज इस सेल का आखिरी दिन है, और आज सबसे दमदार डील्स मिल रही हैं, आइये जानते हैं इन डील्स के बारे में...

13-16 मई तक Amazon पर समर सेल चल रही है जिसके तहत ई-कॉमर्स कंपनी कई अच्छे डिस्काउंट और EMI ऑफर्स दे रही है। आज इस सेल का चौथा और आखिरी दिन है और आज हम कई दमदार प्रोडक्ट्स पर मिल रही ख़ास डील्स के बारे में आपको बता रहे हैं। हम हर रोज़ सेल में मिल रही कुछ ख़ास डील्स की जानकारी आपको दे रहे हैं और आज भी हम इस आर्टिकल में कुछ अच्छे ऑफर्स की जानकारी दे रहे हैं।

BenQ GW2470HL 24 Inch Full HD 1080P LED PC Monitor

इस डिवाइस की कीमत Rs 11,500 है, हालाँकि इसे आप आज मिल रही सबसे बढ़िया डील के तहत महज Rs 9,099 की कीमत में ले सकते हैं। इस डिवाइस पर आपको लगभग Rs 2,401 की छूट मिल रही है। इसे खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें।

HP 19KA 18।5-inch LED Backlit Monitor

अगर आप HP के इस प्रोडक्ट को लेना चाहते हैं तो इसे खरीदने का बढ़िया मौक़ा है आपके पास आप इसे Rs 4,699 की कीमत में ले सकते हैं, असल में इस डिवाइस की असल कीमत Rs 6।099 है, आपको इस डिवाइस के साथ Rs 1,400 का डिस्काउंट मिल रहा है। इसे खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Samsung LC24F390FHWXXL 23।6-inch Curved LED Monitor

सैमसंग के इस मॉनिटर को खरीदने की अगर आप सोच रहे हैं तो आपको बता देते हैं कि इसे आप आज काफी कम कीमत में ले सकते हैं, इस डिवाइस को लेने के लिए आपको महज Rs 9,899 ही खर्च करने होंगे, इस डिवाइस की असल कीमत Rs 16,000 है, हालाँकि आज की इस डील में आपको लगभग Rs 6,101 की छूट मिल रही है। इसे खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें।

WD My Passport 1TB Portable External Hard Drive

अगर आप किसी हार्डड्राइव की खोज में हैं तो आपको आज इसे खरीदने का एक बढ़िया मौक़ा मिल रहा है। इस डिवाइस की असल किंत Rs 5,960 है, हालाँकि इसे आप आज लगभग 36 फीसदी के डिस्काउंट के साथ यानी लगभग Rs 2,161 की कीमत में कमी के बाद लगभग Rs 3,799 है। इसे खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें।

Seagate Backup Plus Slim 1TB Portable External Hard Drive

इस लिस्ट में यह दूसरा हार्ड ड्राइव है, अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो आपको इसके लिए महज Rs 3,899 ही खर्च करने होंगे, हालाँकि असल में इसकी कीमत Rs 7,999 है। अगर अप इस डिवाइस को लेना चाहते हैं तो आपको बता दें कि आप इसे लगभग Rs 4,100 यानी लगभग 51 फीसदी की छूट के साथ खरीद सकते हैं। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo