अमेज़न पर आज इन प्रो़डक्ट्स पर हैं खास आफर्स

अमेज़न पर आज इन प्रो़डक्ट्स पर हैं खास आफर्स
HIGHLIGHTS

मोबाइल, घरेलू सामान, , टीवी, लैपटॉप्स पर मिल रहे हैं ऑफर्स

अमेज़न फेस्टिव सीजन में लोगों के लिए खास आफर्स लेकर आया है. अमेज़न के सेल का आज दूसरा दिन है. इस सेल में मोबाइल, घरेलू सामान, , टीवी, लैपटॉप्स और कई प्रो़डक्ट्स पर ऑफ मिल रहा है. अगर आप इस दिवाली के मौके पर घर में नया सामान या मोबाइल खरीदना चाहते हैं या फिर दोस्त-रिश्तेदारों को गिफ्ट करना चाहते हैं, तो ये अच्छा मौका है. हम यहां ऐसे ही प्रो़डक्ट्स की लिस्ट दे रहे हैं, जिन पर अमेजन ऑफर दे रहा है. तो अगर आप दिवाली की खरीदारी करने की सोच रहें हैं, तो इस लिस्ट पर डालें नजर और करें बचत.

स्मार्टफोंस GB स्टोरेज से लैस ये स्मार्टफोन अमेज़न पर डील में 9,499 रुपये में मिल रहा है. साथ ही इस फोन पर नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत एक्स्ट्रा छूट मिल रही है. यहाँ से खरीदें.

नोकिया 6, 32GB इस स्मार्टफोन को आप अमेज़न से 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसकी ओरिजनल कीमत 17,199 रुपये दिखाई जा रही है. साथ ही नो कॉस्ट EMI प्रति माह 1667 रुपये से शुरू है. यहाँ से खरीदें.

वनप्लस 5 64GB स्टोरेज से लैस ये स्मार्टफोन अमेज़न पर 32,999 रुपये में उपलब्ध है. साथ ही नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत 4000 रुपये की छूट मिल रही है. यहाँ से खरीदें.

लीनोवो K8 नोट स्मार्टफोन अमेज़न पर 10,999 रुपये में उपलब्ध है. साथ ही नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर के तहत 1000 रुपये की छूट मिल रही है. यहाँ से खरीदें.

सैमसंग ऑन5 प्रो ये स्मार्टफोन भी अमेज़न के ऑफर्स में शामिल है. आप इसे 6,490 रुपये में खरीद सकते हैं. साथ ही नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

लैपटॉप पर ऑफर्स

इंटेल कोर i3 विंडोज़ स्पेसिफिकेसन से लैस लैपटॉप्स एसर, एचपी और लीनोवो ब्रांड में मिल रहे हैं. साथ ही नो कॉस्ट EMI का ऑप्शन मौजूद है. नो कॉस्ट EMI प्रति माह 4165 रुपये से शुरू है. यहाँ से खरीदें.

 टीवी पर ऑफर्स

बीपीएल स्टेलर 32 इंच HD रेडी स्मार्ट LED टीवी पर अमेज़न ऑफ दे रहा है. आप इसे 14,990 रुपये में खरीद सकते हैं. ओरिजनल कीमत 24,990 रुपये दिखाई जा रही है. साथ ही नो कॉस्ट EMI प्रति माह 4830 रुपये से शुरू है. यहाँ से खरीदें.

हेडफोंस पर ऑफर्स

जेबीएल इन ईयर हेडफोंस विद माइक अमेज़न से 699 रुपये में खरीद सकते हैं. इसकी ओरिजनल कीमत 1,299 रुपये दिखाई जा रही है. यहाँ से खरीदें.

अमेज़न इको डिस्काउंट रेट में मिल रहा है. आप इसे 30% के डिस्काउंट पर अमेज़न से खरीद सकते हैं.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo