अमेज़न पर आज इन हेडफोंस और स्पीकर्स पर हैं खास ऑफर्स

अमेज़न पर आज इन हेडफोंस और स्पीकर्स पर हैं खास ऑफर्स
HIGHLIGHTS

JBL, boat, प्रोट्रोनिक्स और HMDX जैसे कई ब्रांड के हेडफोंस और स्पीकर्स पर है ऑफर

अमेज़न पर आज इन हेडफोंस और स्पीकर्स पर ऑफर मिल रहे हैं. JBL, boat, प्रोट्रोनिक्स और HMDX जैसे कई ब्रांड के हेडफोंस और स्पीकर्स डिस्काउंट रेट में मिल रहे है. अगर आप भी दिवाली पर स्पीकर या हेडफोन लेने का प्लान कर रहे हैं, तो इस लिस्ट पर डालें नजर और करें बचत

JBL C300SI ऑन-ईयर डायनेमिक वायर्ड हेडफोन (ब्लैक) अमेज़न पर इस हेडफोन पर 70% का डिस्काउंट मिल रहा है. डील में आप इसे 899 रुपये में खरीद कर अच्छा खासा बचत कर सकते हैं. फ्री डिलीवरी और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

बोट बास हेड्स 225 इन-ईयर बास हेडफ़ोन विद वन बटन माइक (लाल) अमेजन पर ये हेडफोन डील में 469 रुपये में मिल रहा है,ओरिजनल कीमत 549 रुपये दिखाई जा रही है. अमेज़न इस पर 53% का डिस्काउंट दे रहा है. फ्री डिलीवरी और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

बोट स्टोन 260 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर्स (ज़ैजी ब्लू) इस स्पीकर पर अमेज़न 44% का ऑफ दे रहा है. आप इसे डील में 1,399 रुपये में खरीद सकते हैं. फ्री डिलीवरी और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

Sennheiser CX 180 स्ट्रीट II इन-ईयर हेडफोन (ब्लैक) अमेजन पर ये हेडफोन डील में 669 रुपये में मिल रहा है. इस पर 53% का डिस्काउंट है. फ्री डिलीवरी और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

हाउस ऑफ मार्ले स्माइल जमैका ईएम- JE041-SB इन-ईयर हेडफोन विद माइक ब्लैक कलर के इस हेडफोन पर अमेज़न 52% का ऑफ दे रहा है. डील में आप इसे 949 रुपये में खरीद सकते हैं. फ्री डिलीवरी और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

Sennheiser HD 180 ओवर-ईयर हेडफोन (ब्लैक) अमेज़न पर इस हेडफोन पर 33% का डिस्काउंट मिल रहा है. आप डील में इसे 799 रुपये में खरीद सकते हैं. फ्री डिलीवरी और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

प्रोट्रोनिक्स POR-280 साउंड पॉट वायरलेस ब्लूटूथ स्पीकर (ब्लैक) अमेज़न पर ये स्पीकर डील में उपलब्ध है. इस पर 19% का ऑफ है. आप डिस्काउंट के बाद इसे 1,290 रुपये में खरीद सकते हैं. फ्री डिलीवरी और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

Sennheiser PX 80 ओवर-ईयर हेडफोन (ब्लैक/सिल्वर) अमेज़न पर ये हेडफोन 33% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. आप इसे डील में 999 रुपये में खरीद सकते हैं. फ्री डिलीवरी और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है. यहाँ से खरीदें.

HMDX जैम क्लासिक P230 पोर्टेबल वायरलेस स्पीकर ग्रे कलर का ये स्पीकर अमेज़न के ऑफर्स में शामिल है. ये 55% के डिस्काउंट पर मिल रहा है. आप डील में इसे 1,353 रुपये में खरीद सकते हैं. यहाँ से खरीदें.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo