आपके घर की चौकीदारी भी करेगा एयरटेल, लॉन्च कर दी कमाल की सेवा

आपके घर की चौकीदारी भी करेगा एयरटेल, लॉन्च कर दी कमाल की सेवा
HIGHLIGHTS

भारती एयरटेल ने सोमवार को एक आसान-से-संचालन, एंड-टु-एंड होम सर्विलांस सॉल्यूशन 'एक्ससेफ लॉन्च किया' जिसमें वाई-फाई-आधारित उन्नत कैमरों की एक सीरीज शामिल है।

एयरटेल अपने एक्ससेफ प्रोडक्टस पर सीमित समय के लिए छूट दे रहा है।

स्टिकी कैम की कीमत 2,499 रुपये है, जबकि 360 डिग्री वाले कैमरे की कीमत 2,999 रुपये और एक्टिव डिफेंस कैम की कीमत 4,499 रुपये है।

भारती एयरटेल ने सोमवार को एक आसान-से-संचालन, एंड-टु-एंड होम सर्विलांस सॉल्यूशन 'एक्ससेफ लॉन्च किया' जिसमें वाई-फाई-आधारित उन्नत कैमरों की एक सीरीज शामिल है। एयरटेल अपने एक्ससेफ प्रोडक्टस पर सीमित समय के लिए छूट दे रहा है। स्टिकी कैम की कीमत 2,499 रुपये है, जबकि 360 डिग्री वाले कैमरे की कीमत 2,999 रुपये और एक्टिव डिफेंस कैम की कीमत 4,499 रुपये है।

यह भी पढ़ें: Reliance 5G Smartphone Price: क्या सच में इतनी कम होगी Reliance 5G स्मार्टफोन की कीमत? देखें रिपोर्ट

भारती एयरटेल में होम्स के सीईओ, वीर इंदर नाथ ने एक बयान में कहा, "हम अपने ग्राहकों और महामारी के बाद लगातार सुन रहे हैं, उनमें से बहुतों ने अपने प्रियजनों की भलाई के बारे में चिंता व्यक्त की है जबकि वे घर से दूर हैं। एक्ससेफ इन ग्राहकों के लिए सही समाधान है।"

नाथ ने कहा, "यह एक आसान-से-संचालन, एंड-टू-एंड होम सर्विलांस समाधान है जो ग्राहकों को अपने प्रियजनों पर नजर रखने की अनुमति देता है। यह उन्हें कैमरे में दो-तरफा संचार प्रणाली के माध्यम से घर पर कहीं से भी बात करने की अनुमति देगा।"

Airtel new services

एयरटेल एक्ससेफ बेहद उन्नत कैमरों का उपयोग करता है जो गति का पता लगाने में सक्षम होते हैं, जिससे उपयोगकर्ता अपने प्रियजनों के साथ कहीं से भी चैट कर सकते हैं और एयरटेल एक्ससेफ ऐप के माध्यम से घर में क्या हो रहा है, इसका 360-डिग्री ²श्य प्रदान करते हैं।

नया समाधान मुंबई, दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरु, चेन्नई और कोलकाता सहित 40 शहरों में उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: दुलकर अभिनीत फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' सोमवार को फ्लोर पर आई

नाथ ने कहा, "अत्याधुनिक कैमरों के अलावा, प्रत्येक ग्राहक को हमारे आने वाले एयरटेल विशेषज्ञों में से एक से मुफ्त परामर्श मिलेगा। इसके अतिरिक्त, ग्राहकों के पास एक समर्पित एआई संचालित एयरटेल एक्ससेफ ऐप और विश्व स्तरीय एयरटेल इंस्टॉलेशन और बिक्री के बाद का समर्थन होगा।"

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo