जियो के रास्ते पर एयरटेल, फीचर फोन की कीमत में पेश किया 4G स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ Rs. 1399

जियो के रास्ते पर एयरटेल, फीचर फोन की कीमत में पेश किया 4G स्मार्टफोन, कीमत सिर्फ Rs. 1399
HIGHLIGHTS

एंड्रॉयड बेस्ड 4G स्मार्टफोन A40 इंडियन फुल टच स्क्रीन अनुभव, डुअल सिम स्लॉट और यूट्यूब, व्हाट्सएप, और फेसबुक जैसे सभी लोकप्रिय ऐप्स के साथ आता है.

भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदाता(टेलीकॉम्यूनिकेशन सर्विस प्रोवाइडर) ‘भारती एयरटेल’ (एयरटेल) और एक लोकप्रिय भारतीय स्मार्टफोन ब्रांड, कार्बन मोबाइल ने पार्टनरशिप की घोषणा की है. ये पार्टनरशिप बाजार में सस्ता 4G स्मार्टफोन यानि एक फीचर फोन की कीमत पर 4G फोन लाने के लिए की गई है. एयरटेल कई मोबाइल हैंडसेट निर्माताओं के साथ ऐसी पार्टनरशिप करने की योजना बना रहा है, ताकि 4G स्मार्टफोन को अफोर्डेबल कीमत पर बेचने का विकल्प लाया जा सके और लाखों भारतीयों की डिजिटल आकांक्षाओं को पूर्ति की जा सके.

पार्टनरिशिप के तहत, कार्बन A40 इंडियन सिर्फ 1,399 रुपये के प्रभावी कीमत पर मिलेगा, जबकि इसकी मौजूदा मार्केट प्राइस 3499 रुपये है. Google सर्टिफाइड कार्बन A40 इंडियन में फुल टच स्क्रीन और डुअल सिम स्लॉट हैं, और यूट्यूब, फेसबुक और व्हाट्सएप सहित Google Play स्टोर पर के ऐप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं. ये 4G स्मार्टफोन एयरटेल के 169 रुपये के मासिक पैक के साथ आएगा, जो डाटा प्रदान और कॉल की सुविधा प्रादन करतै है. इसके बारे में अधिक जानाकारी के लिए www.airtel.in/4gphone देखें 

भारती एयरटेल के डायरेक्टर कंज्यूमर बिजनेस और CMO, राज पुदीपेड्डी ने कहा , "भारत में 4G सर्विसों के लीडर और मार्गदर्शक के रूप में, एयरटेल हर भारतीय को उच्च गति वाले डाटा एक्सेस के साथ डिजिटल रूप से सशक्त बनाना चाहता है. हम स्मार्टफोन को अपनाने के लिए लोगों की बाधाओं को दूर करने और लाखों भारतीयों को एक टचस्क्रीन स्मार्टफोन अनुभव दिलाने के लिए कार्बन के साथ पार्टनरशिप कर के खुश हैं".

हम बाजार के लिए किफायती स्मार्टफोन विकल्प लाने और लो कॉस्ट डिवाइसों के लिए ओपन इकोसिस्टम बनाने के लिये कई निर्माताओं के साथ पार्टनरशिप करने की योजना बना रहे हैं. ग्राहकों को गहराई से समझने और उनके लिए कुछ नया लाने की दिशा में ये एक और कदम है. ग्राहकों को 4G स्मार्टफ़ोन के लिए 2899 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा और 36 महीने लगातार 169 रुपये के मासिक रिचार्ज करना होगा. ग्राहक को 18 महीने के बाद 500 रुपये और 36 महीने के बाद 1000 रुपये रिफंड मिलेगा, यानि कुल नकद 1500 रुपये का लाभ होगा.

अगर ग्राहक 169 प्लान नहीं लेना चाहता है, तो उसे व्यक्तिगत आवश्यकताओं के अनुसार किसी भी मूल्य और वैधता के रिचार्ज करने का ऑप्शन है. हालांकि, रिफंड का दावा करने के लिए, 3000 रुपये के रिचार्ज पहले 18 महीनों (500 रुपये की पहली रिफंड किस्त का दावा करने के लिए) और अगले 18 महीनों में अन्य 3000 रुपये का रिचार्ज किया जाना चाहिए (1000 रुपये की दूसरी रिफंड किस्त का दावा करने के लिए)।

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo