गेमिंग के शौकीनों के लिए सुनहरा मौका; PlayStation, कंसोल और गेम्स पर लिमिटेड डिस्काउंट ऑफर्स

गेमिंग के शौकीनों के लिए सुनहरा मौका; PlayStation, कंसोल और गेम्स पर लिमिटेड डिस्काउंट ऑफर्स

टेक कंपनी Sony ने हाल ही में इस बात की घोषणा की है कि वह इस बार E3 gaming conference में शामिल नहीं होगी। वहीँ इस मौके पर सोनी अपने यूज़र्स के लिए कुछ ख़ास लेकर आया है। दरअसल सोनी ने अपने यूज़र्स को लुभाने के लिए गेमिंग प्रोडक्ट्स और गेम्स को अच्छे डिस्काउंट के साथ पेश किया है। सोनी ने PlayStation के लिए Days of Play सेल का आयोजन किया है। खास बात यह है कि Sony ने यह सेल लिमिटेड समय के लिए आयोजित की है।

आपको बता दें कि सोनी की ओर से यह तीसरी सालना Days of Play सेल है, जो हर साल आयोजियत की जाती है। यह सेल 17 जून तक चलेगी। इसका ज़िक्र Twitter पर भी किया गया है।

Sony PlayStation की ये ग्लोबल सेल है जिसका यूज़र्स फायदा उठा सकते हैं। कंपनी भले ही 2019 के E3 गेमिंग शो में हिस्सा न ले लेकिन उसने यूज़र्स का ध्यान अपनी ओर लाने के लिए सेल का यह शानदर तरीका निकाला है। कंपनी अपने PS4 गेम्स और कंसोल्स पर शानदार ऑफर लेकर आयी है।

Days of Play नाम से रखी गयी सोनी की यह सेल उन के लिए है जिन्हें गेम्स में खास दिलचस्पी है। ऐसे गेम लवर्स के लिए ही consoles, accessories, memberships और लगभग 250 गेम्स पर शानदार ऑफर और डिस्काउंट दिया जा रहा है। अगर इन्हीं में से कुछ खास डिस्काउंट की बात करें तो इस सेल के तहत जहां NBK 2K19 गेम की मार्किट कीमत 3,462 रुपये है, वहीँ इसे केवल 207 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। इस तरह इस गेम पर गेमर्स को 3,254 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

साथ ही PlayStation Plus club की मेंबरशिप में 20 डॉलर का डिस्काउंट Xbox Live की तरह ही दिया जा रहा है जिसका एक्सेस online multiplayer, game discounts और free games के लिए Rs 4,439 के 12 महीने के subscription की जगह केवल Rs 3,107 में ही मिल सकेगा।

उम्मीद यह है कि सोनी जल्द ही membership fees भी बढ़ा सकता है। ऐसे में यूज़र्स के लिए यह सेल किसी बड़े मौके से कम नहीं है क्योंकि ये डिस्काउंट केवल कुछ दिन के लिए ही दिया जा रहा है। सेल के दौरान PlayStation VR स्टार्ट पैक को गेमर्स केवल 24,630 रुपये में ही खरीद सकते हैं जबकि इसकी  मार्किट कीमत 28,580 रुपये है। वहीँ DualShock 4 कंंट्रोलर्स को गेमर्स 4,050 रुपये के डिस्काउंट के बाद 5,050 रुपये में खरीद सकते हैं। आइये अब जानते हैं कि वे कौन से गेम्स हैं जिनपर गेमर्स को डिस्काउंट दिया जा रहा है। 

इन गेम्स पर पाएं शानदार डिस्काउंट

Marvel’s Spider-Man  (Rs 2,499), God of War (Rs 1,999),Detroit: Become Human (Rs 1,999), Horizon: Zero Dawn Complete Edition (Rs 1,499), God of War 3 Remastered  (Rs 1,499), Bloodborne Game of the Year Edition (Rs 1,499), Shadow of the Colossus  (Rs 1,499), PlayerUnknown’s Battlegrounds (Rs 1,499), Minecraft (Rs 1,499), DriveClub VR (Rs 1,499), Until Dawn: Rush of Blood (Rs 999), The Last of Us Remastered (Rs 999), Uncharted 4: A Thief’s End (Rs 999), Uncharted Collection (Rs 999), InFamous: Second Son (Rs 999)

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo