PUBG Mobile को मिलेगा 0.15.0 अपडेट, गेमर्स के लिए आएंगे ये फीचर

PUBG Mobile को मिलेगा 0.15.0 अपडेट, गेमर्स के लिए आएंगे ये फीचर
HIGHLIGHTS

गेम में जोड़ी गई है BRDM-2 गाड़ी

गैस कैन को शूट कर सकेंगे प्लेयर्स

PUBG Mobile गेमर्स के लिए एक अच्छी खबर है। जल्द ही गेम लवर्स के लिए यह PUBG Mobileअपडेट होने वाला है। इसे 0.15.0 अपडेट मिलेगा। वैसे आपको बता दें कि कंपनी ने इस अपडेट को पहले भी टीज किया था। टीज़र के मुताबिक अपडेट में यूज़र्स को काफी कुछ खास और नया मिलने वाला है। कई एलिमेंट गेम में जुड़ेंगे।

लेटेस्ट अपडेट में कंपनी नई Desert Eagle बंदूक और BRDM-2 गाड़ी उपलब्ध करा रही है। इसके साथ ही PUBG Mobile update 0.15.0 में कंपनी एक्सप्लोडिंग बैरल या गैस कैन और लैज ग्रैब भी देगी। पब्जी गेम के ये फीचर्स गेम के PC वर्जन में पहले से मौजूद हैं और ये फीचर्स कंसोल में भी जोड़े गए थे। वहीँ अब कंपनी इन फीचर्स को PUBG Mobile में भी उपलब्ध कराने जा रही है।

PUBG गेम में BRDM-2 गाड़ी जोड़ी गई है जो पहले से मौजूद Armored-UZI की जगह लेगी। गाड़ी को लेने के लिए प्लेयर्स को फ्लेयर गन का इस्तेमाल करना होगा। गेमर्स BRDM-2 को पानी के साथ-साथ जमीन पर तेज़ रफ़्तार में चला सकते हैं।

अपडेट के बाद से गाड़ी को रिफ्यूल करने के लिए काम आने वाली गैस केन को शूट कर उन्हें फोड़ सकते हैं। इस अपकमिंग अपडेट के बाद आप गैस कैन को कुछ अन्य तरीकों से भी इस्तेमाल कर सकेंगे। इस अपडेट के बाद प्लेयर्स इस गैस कैन को शूट कर इसमें धमाका कर सकेंगे। इस तरह प्लेयर्स इसे ग्रेनेड की तरह इस्तेमाल कर सकेंगे।

इतना ही नहीं, Desert Eagle /Deagle पिस्टल सबसे ज्यादा डेमेज करने वाली पिस्टल है। Deagle पिस्टल 62 डेमेज के साथ आती है और Red-Dot और Holographic Sights स्कोप भी सपोर्ट करती है। Ledge Grab फीचर में प्लेयर छत, फैंस और रुकावटों को पकड़ कर उनके ऊपर चढ़ सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo