PUBG New State इंडिया में आधिकारिक तौर पर लॉन्च: जानें कैसे कर सकते हैं डाउनलोड

PUBG New State इंडिया में आधिकारिक तौर पर लॉन्च: जानें कैसे कर सकते हैं डाउनलोड
HIGHLIGHTS

PUBG New State इंडिया में लाइव हो चुकी है

PUBG New State को भविष्य के लिए सेट किया गया है, इस गेम (Game) में आप साल 2051 को देख सकते हैं, जहां दुनिया एक अलग ही रूप में आपको नजर आने वाली है

आप PUBG New State को एंड्रॉयड और iOS दोनों ही प्लेटफॉर्म पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं

Krafton’s और PUBG Stodios की अगली पीढ़ी की बैटल रॉयल मोबाइल (Mobile) गेम (Game) के तौर पर PUBG New State को इंडिया (India) में लॉन्च कर दिया गया है। PUBG New State Mobile Game को अब बड़ी ही आसानी से एंड्रॉयड (Android) फोंस पर डाउनलोड (Download) किया जा सकता है, इसके अलावा ऐसा कहा जा रहा है कि आने वाले कुछ ही घंटों में इसे iOS phones के लिए भी जारी कर दिया जाने वाला है। PUBG New State की अगर बात की जाए तो इसे अभी तक यानि पहले से ही 40 मिलियन प्री-रेजिस्ट्रैशन (Pre-Registration) मिल चुके हैं। आपको बात देते है कि ग्लोबली इस गेम (Game) ने बड़ी प्रसिद्धि पाई है, और आखिरकार अब इस गेम (Game) को इंडिया (India) के बाजार (Market) में उपलब्ध (Available) करा दिया गया है। 

इसे भी पढ़ें: 5G के आने से कुछ यूँ बदल जायेगी आपकी ज़िन्दगी, देखें फायदे और नुकसान

PUBG New State को भविष्य के लिए सेट किया गया है, इस गेम (Game) में आप साल 2051 को देख सकते हैं, जहां दुनिया एक अलग ही रूप में आपको नजर आने वाली है। इस गेम (Game) में 100 लोगों को डिप्लॉइ किया गया है, जो सभी नए बैटलग्राउन्ड (Battle Ground) यानि जिसे Troi नाम दिया गया है, में रखा गया है। यह एक 8Km X 8Km का मैप है, जो अड्वान्स (Advance) हथियारों, और टैक्टिकल सपोर्ट जैसे ड्रोन कॉल्स, वीइकल और गेम (Game) में नए मेकनिक्स से भरा पड़ा है। इनके माध्यम से ही गेम (Game) को एक ही Experience मिलता है। यानि Mobile Gaming को एक नया ही रूप दिया गया है। PUBG New State में आपको रीअलिस्टिक ग्राफिक्स भी मिलने वाले हैं, जो आपको ग्लोबल इलूमनैशन तकनीकी के साथ नजर आने वाली है, यह पिछले सभी आने टाइटल (Title) से इस नई गेम (Game) को कहीं अधिक अड्वान्स (Advance) बना देती है। 

यह भी पढ़ें: Vodafone Idea महज़ Rs 200 से कम में दे रहा है ये सारे बेनिफिट्स, Jio-Airtel को दे रहा है मात

PUBG New State: कैसे डाउनलोड (Download) करें अपने फोन (Phone) में 

PUBG New State को इंडिया (India) में रिलीज (Release) कर दिया गया है, और यह Google Play Store पर डाउनलोड (Download) के लिए भी उपलब्ध (Available) है। यानि अगर आपके पास एंड्रॉयड (Android) फोन (Phone) है तो आप इसे अभी डाउनलोड (Download) कर सकते हैं। हालांकि इसे आप App Store पर जाकर भी डाउनलोड (Download) कर सकते हैं। यानि आप इसे अपने iPhone, iPad, iPod पर आसानी से डाउनलोड (Download) कर सकते हैं। हालांकि अभी के लिए आप इसे मात्र और मात्र एंड्रॉयड (Android) प्लेटफॉर्म (Platform) पर ही जाकर डाउनलोड (Download) कर सकते हैं, ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले कुछ ही घंटों में यह iOS प्लेटफॉर्म (Platform) पर भी डाउनलोड (Download) के लिए उपलब्ध (Available) हो जाने वाली है। 

यह भी पढ़ें: Airtel vs Jio vs BSNL vs Vi: 250 रुपये से कम में सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान जानें

Download PUBG New State for Android here

Download PUBG New State for iOS here

यहाँ आपको बात देते है कि अगर आप एक एंड्रॉयड (Android) यूजर हैं तो आप बड़ी ही आसानी से ऊपर दिए गए लिंक पर जाकर इस गेम (Game) को डाउनलोड (Download) कर सकते हैं। आपको बात देते है कि एंड्रॉयड (Android) यूजर्स के लिए इस डाउनलोड (Download) का साइज़ (Size) अलग अलग फोन्स पर अलग अलग है। यानि अगर आपके पास एक फ्लैग्शिप (Flagship) फोन (Phone) है जो स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर पर काम करता है तो आपको यह 1.67GB साइज़ (Size) में मिलने वाला है, हालांकि अगर आप iOS प्लेटफॉर्म (Platform) पर हैं तो आपको बात देते है कि इस डाउनलोड (Download) साइज़ (Size) लगभग 1.2GB के आसपास है। 

यह भी पढ़ें: 5 अपकमिंग हिन्दी फिल्में और वेब सीरीज़: जानें कौन-से नाम हैं शामिल 

कंपनी ने इस गेम (Game) को लेकर कुछ इशू भी साझा किए हैं। जिन्हें आप इस वेबसाईट (Official Website) पर जाकर यानि कंपनी की आधिकारिक वेबसाईट (PUBG Official Website) पर जाकर देख सकते हैं, देखने के लिए यहाँ क्लिक करें। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo