PUBG: New State ने कॉन्टेन्ट क्रिएटर्स के लिए A-Squad Partners Program की घोषणा की, देखें कैसे उठा सकते हैं लाभ

PUBG: New State ने कॉन्टेन्ट क्रिएटर्स के लिए A-Squad Partners Program की घोषणा की, देखें कैसे उठा सकते हैं लाभ
HIGHLIGHTS

क्राफ्टन (Krafton) ने एक नए प्रोग्राम की घोषणा की है

इस प्रोग्राम का द्देश्य कॉन्टेन्ट क्रिएटर्स की सहायता करना है

इसे A-Squad Partners Program प्रोग्राम नाम दिया गया है

क्राफ्टन (Krafton) ने एक नए प्रोग्राम की घोषणा की है, जिसका उद्देश्य कॉन्टेन्ट क्रिएटर्स की सहायता करना है। वहीं, इस नए प्रोग्राम से मोबाइल बैटल रॉयल गेम यानी PUBG: New State की स्ट्रीमिंग को भी बढ़ावा देना है, जिसे A-Squad Partners Program प्रोग्राम कहा जाता है। इस प्रोग्राम से क्रिएटर्स को ढेर सारी एक्सक्लूसिव सुविधाएं और लाभ मिलते हैं। साथ ही इससे PUBG: New State Streams की क्वालिटी भी बढ़ती है।

यह भी पढ़ें: Airtel, Jio, Vi यूजर अगर स्पैम कॉल से हो गए हैं परेशान तो करें ये काम, मिलेगी फालतू कॉल्स से छुट्टी

PUBG: New State A-Squad Partners Program के लिए योग्यता

बता दें कि इस प्रोग्राम में भाग लेने के लिए कॉन्टेन्ट क्रिएटर्स की उम्र 10 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिए। इसके अलावा, कॉन्टेन्ट क्रिएटर्स जिस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐक्टिव हैं, उस पर उनके कम से कम 10,000 सब्सक्राइबर या फॉलोअर्स होने चाहिए। वहीं, PUBG: New State से जुड़े 20 प्रतिशत से अधिक कॉन्टेन्ट पिछले महीने के अंदर ही क्रिएटर के चुने हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड होने  चाहिए।

हलांकि, इस प्रोग्राम में यह नहीं कहा गया है कि क्रिएटर्स को कंपनी की सेवा शर्त (टर्म्स एंड कंडीशन) और IP नीति का पालन करना होगा। लेकिन क्रिएटर्स को यह ध्यान रखने की आवश्यकता है कि A-Squad Partners Program के कॉन्टेन्ट को माध्यमिक कार्य (Secondary Work) माना जाता है, जो कि Krafton’s IP का उपयोग करके बनाया गया है। ऐसे में, इस कार्य के माध्यम से Revenue Generate करना केवल क्राफ्टन (Krafton) की पूर्व सहमति से ही संभव है। इसके अलावा, क्राफ्टन (Krafton) द्वारा अधिकृत प्लेटफार्मों को छोड़कर अन्य प्लेटफार्मों को लाइसेंस देकर Revenue Generate करना प्रतिबंधित (Prohibited) है।

इसे भी पढ़ें: BSNL ने मचाया धमाल, फ्री में मिलेगी 4G सिम जानें कब तक है ऑफर

अंत में, जो कॉन्टेन्ट क्रिएट किया गया है, वह क्रिएटर्स के लिए यूनिक होना चाहिए और थर्ड पार्टी के कॉन्टेन्ट का पुनर्वितरण या पुराने कॉन्टेन्ट को फिर से अपलोड करना प्रतिबंधित है।

PUBG: New State A-Squad Partners Program के क्या हैं लाभ

लिहाजा, A-Squad Partners Program के मेंबर के तौर पर, मेंबर्स को कुछ विशेष लाभ प्राप्त होंगे। इसमें सहायता, कस्टमाइज़ ईवेंट आमंत्रण और बहुत कुछ शामिल हैं। उन्हें विशेष इन-गेम कॉन्टेन्ट तक पहुंच भी प्राप्त होगी। आप इस लिंक के माध्यम से उन सभी लाभों की जांच कर सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo