PUBG Mobile 0.17.0 सीजन 12 अपडेट हुआ लाइव, यहाँ जानिए टॉप 5 फीचर्स

PUBG Mobile 0.17.0 सीजन 12 अपडेट हुआ लाइव, यहाँ जानिए टॉप 5 फीचर्स

PUBG मोबाइल अपनी दूसरी वर्षगांठ मना रहा है और सभी खिलाड़ियों के लिए नया 0.17.0 संस्करण अपडेट जारी किया है। अपडेट में आपको मनोरंजन पार्क मोड, नए हथियार, मौत की पुनरावृत्ति, और एक नए विषय के साथ हार्डकोर मोड को भी वापिस लाया है साथ ही नई थीम – "2gether Play Play" भी आपको इसमें मिल रही है।

अपडेट का वजन एंड्रॉइड पर 1.69 जीबी और आईओएस पर 1.95 जीबी है, इसलिए अपने गेम को नवीनतम संस्करण में अपडेट करना सुनिश्चित करें। 6 मार्च से पहले अपने खेल को अपडेट करने वाले खिलाड़ी 50 चांदी के सिक्के, 2,888 बैटल पॉइंट और 3-दिवसीय सालगिरह पैन स्किन के हकदार हैं।

यहाँ जानिये टॉप 5 फीचर्स के बारे में

Amusement Park Mode

डेवलपर्स ने 12 मार्च से लाइव होने वाले एरांगेल मानचित्र पर एक नया मनोरंजन पार्क मोड पेश किया है। मोड में, तीन मनोरंजन पार्क एंगल में हंट गेम, स्पेस वॉर, शूटिंग रेंज और ट्रैम्पोलिन जैसी गतिविधियों के साथ दिखाई देंगे।

इन मनोरंजन क्षेत्रों में आर्केड मशीनें भी होंगी जो खिलाड़ी टोकन का उपयोग करके बातचीत कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, रिवर्स बंगी मशीन इन पार्कों में फैलेगी जो खिलाड़ियों को हवा में लॉन्च करेगी और एक विंगसूट का उपयोग करके ग्लाइड करेगी।

DBS Shotgun शामिल

नवीनतम अपडेट में डीबीएस शॉटगन, एक डबल-बैरल पंप-एक्शन शॉटगन जोड़ा गया है जिसे एयरड्रॉप के माध्यम से प्राप्त किया जा सकता है। यह 12 गेज बारूद के 14 राउंड पकड़ सकता है और खेल में अन्य बन्दूक की तुलना में तेजी से पुनः लोड करने की गति प्रदान करता है। यह होलोग्राफिक, रेड डॉट विजन और 2x, 4x और 6x स्कोप से लैस हो सकता है।

Royale Pass Season 12

PUBG मोबाइल की दूसरी वर्षगांठ भी लड़ाई रोयाल शीर्षक के बहुप्रतीक्षित सीजन 12 को किक-ऑफ करती है और "2gether We Play" थीम पर आधारित है। नया सीज़न रोयाले पास रिवॉर्ड अपग्रेड प्रदान करता है जो खिलाड़ियों को सालगिरह थीम वाले आइटम के दो सेटों के बीच चयन करने की अनुमति देगा।

Hardcore Mode की वापसी 

हार्डकोर मोड PUBG मोबाइल में नवीनतम 0.17.0 अपडेट के साथ वापस आ रहा है। इस मोड में, खिलाड़ियों को मैन्युअल रूप से सब कुछ करना होगा, जो आपके हथियार के लिए बारूद खोलने से लेकर दरवाजा खोलने तक। अनुभव को थोड़ा सा रोमांचक बनाने के लिए, कोई ध्वनि संकेत नहीं है यदि दुश्मन आपसे संपर्क करते हैं, तो खिलाड़ियों को आश्चर्यचकित हमलों के लिए अपनी आँखें खुली रखने की आवश्यकता होती है।

Death Replay, Universal Mark, Colourblind mode and more

PUBG मोबाइल का नवीनतम संस्करण बहुप्रतीक्षित डेथ रिप्ले फीचर लाता है जो खिलाड़ियों को राउंड से उनके उन्मूलन का गवाह बनाता है। यह उन खिलाड़ियों के लिए काम आता है जो खेल के यांत्रिकी को सीखना चाहते हैं और बेहतर तरीके से आगे बढ़ने वाले अंतिम व्यक्ति के लिए नज़र रखते हैं। यूनिवर्सल मार्क खिलाड़ियों को अधिक प्राकृतिक संचार के लिए खेल में स्थानों, आपूर्ति और ऐसे अन्य तत्वों को चिह्नित करने की अनुमति देगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo