इन बेनिफिट्स के साथ लॉन्च हुआ PUBG Mobile Prime और Prime Plus सब्सक्रिप्शन

इन बेनिफिट्स के साथ लॉन्च हुआ PUBG Mobile Prime और Prime Plus सब्सक्रिप्शन
HIGHLIGHTS

PUBG Mobile की तरफ से हाल ही में Prime और Prime Plus सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च किए हैं और दोनों ही प्लान्स एंड्रॉइड और iOS यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं।

खास बातें:

  • दोनों सब्सक्रिप्शन प्लान्स एंड्रॉइड और iOS यूजर्स के लिए उपलब्ध
  • PUBG Mobile Prime और Prime Plus सब्सक्रिप्शन प्लान्स
  • 85 रुपए से प्लान्स की शुरुआत

 

PUBG Mobile अपने यूज़र्स के लिए कुछ खास लेकर आया है। PUBG Mobile यूज़र्स के लिए Prime और Prime Plus सब्सक्रिप्शन प्लान लॉन्च किया गया है जिसमें प्लेयर्स को रोज़ाना unknown cash, बैटल प्वाइंट्स, आउटफिट जैसे बेनिफिट्स अलग से दिए जाएंगे। ये दोनों ही सब्सक्रिप्शन दोनों एंड्रॉइड और iOS यूजर्स के लिए उपलब्ध होंगे। आपको बता दें कि PUBG Mobile के Prime सब्सक्रिप्शन के लिए एंड्रॉइड यूजर्स को जहां 85 रुपए हर महीने देने होंगे, वहीँ Prime Plus सब्सक्रिप्शन के लिए प्लेयर्स को 400 रुपए एक महीने के लिए देने होंगे। साथ ही पहले महीने के बाद एंड्रॉइड यूजर्स को 850 रुपए का भुगतान करना पड़ेगा।

वहीँ iOS यूजर्स की बात करें तो PUBG Mobile Prime सब्सक्रिप्शन के लिए iOS यूजर्स को पहले महीने 79 रुपए देने होंगे जबकि Prime Plus सब्सक्रिप्शन के लिए यूजर्स को 419 रुपए देने होंगे। पहले महीने के बाद Prime Plus के लिए iOS यूजर्स को 799  रुपए का भुगतान करना होगा। इसमें ऑफर की बात करें तो सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूजर्स को रोज़ाना 20 UC और महीने में कुल 600 UC दिए जाएंगे। आपको बता दें कि इन UC के ज़रिये यूजर्स BP, 10 RP प्वाइंट्स के साथ रोज़ाना डिस्काउंट्स, डेली फर्स्ट क्लासिक क्रेट लॉटरी, इमिडिएड रिवार्ड (जिसमें 300 UC दिए जाएंगे) जैसे कई बेनिफिट्स का लाभ ले सकेंगे।

आपको बता दें कि हाल ही में PUBG Mobile ने बीटा अपडेट 0.12.0 रोल आउट किया है। नए अपडेट के साथ ही यूज़र्स के लिए नए फीचर्स भी गेम में जुड़ गए हैं। इतना ही नहीं, गेम में आपको अब Darkest Night Mode मिलेगा जिसमें कम्पैनियन के साथ आप कॉस्मैटिक आइटम्स जीत सकते हैं। इसके अलावा लिक्विड नाइट्रोजन ग्रेनेड, जंपिंग जोम्बीज और जोम्बी डॉग्स भी मिलेंगे।

अगर आपको भी ये फीचर्स चाहिए तोो इसके लिए एंड्रॉइड या iOS  डिवाइस में लेटेस्ट अपडेट को सर्च करना होगा। एंड्रॉइड यूजर्स के लिए इस लेटेस्ट 0.12.0 पैच का साइज 1.8 जीबी है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढें:

भारतीय PUBG Mobile प्लेयर्स के लिए खुशखबरी, दूर हुई यह बड़ी दिक्कत

शाओमी का अगला Black Shark ट्रिपल कैमरा से हो सकता है लैस

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo