PUBG Mobile 0.18.0 अपडेट को 7 मई को किया जायेगा लॉन्च, जानिये सबकुछ

PUBG Mobile 0.18.0 अपडेट को 7 मई को किया जायेगा लॉन्च, जानिये सबकुछ
HIGHLIGHTS

PUBG कॉर्प लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम के पीछे की कंपनी है, PUBG मोबाइल ने अगले अपडेट के लिए तारीख की घोषणा की है

कंपनी ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर PUBG मोबाइल संस्करण 0.18.0 के लिए अपडेट लॉन्च की तारीख साझा की है

घोषणा के अनुसार, खिलाड़ी 7 मई को नया अपडेट डाउनलोड कर सकते हैं

PUBG कॉर्प लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम के पीछे की कंपनी है, PUBG मोबाइल ने अगले अपडेट के लिए तारीख की घोषणा की है। कंपनी ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर PUBG मोबाइल संस्करण 0.18.0 के लिए अपडेट लॉन्च की तारीख साझा की है। घोषणा के अनुसार, खिलाड़ी 7 मई को नया अपडेट डाउनलोड कर सकते हैं। घोषित तिथि 24 अप्रैल के लॉन्च के बारे में शुरुआती अफवाहों से थोड़ी देरी का संकेत देती है। PUBG Corp ने 18-सेकंड लंबे वीडियो के साथ लॉन्च की तारीख साझा की। वीडियो में तारीख और संस्करण से परे अपडेट के बारे में कोई जानकारी नहीं दिखाई गई।

PUBG Mobile नए अपडेट की डिटेल्स

इस बात की घोषणा वाला वीडियो दिखाता है कि एक पुराने छोड़े गए गोदाम में एक वेंडिंग मशीन प्रतीत होती है। हम धीरे-धीरे मशीन के करीब जाते हैं और यह अचानक एक धुन बजाना शुरू कर देती है। धुन के बाद, स्क्रीन संस्करण, लॉन्च की तारीख और PUBG मोबाइल लोगो के साथ त्वरित उत्तराधिकार में दिखाई देते हैं। प्रतिक्रियाओं को देखते हुए, PUBG मोबाइल प्लेयर्स गेम में बग्स और हैकर्स के बारे में शिकायत करते रहते हैं। डेवलपर पहले से ही पर्दे के पीछे आगामी अपडेट के बीटा संस्करण का परीक्षण करने पर काम कर रहा है। हाल ही में YouTube वीडियो में उन सभी परिवर्तनों पर प्रकाश डाला गया है जो हम PUBG मोबाइल 0.18.0 अपडेट से उम्मीद कर सकते हैं।

वर्जन 0.18.0 में संभावना है कि विनचेस्टर 94 या विन 94गन को स्कोप और P90 SMG (सब-मशीन गन) के साथ पेश किया जाएगा। हम बदलाव और परिवर्धन के साथ मिरामार 2.0 रेगिस्तान का नक्शा भी देख सकते हैं। इन परिवर्धन और परिवर्तनों में मिराडो वाहन का नया संस्करण और ऊर्जा पेय और दर्द निवारक के साथ नई वेंडिंग मशीनें शामिल हैं। यह अपडेट एक नया "जंगल मोड" नहीं सनहॉक जंगल का नक्शा भी लेकर आएगा।

अपडेट में “Safety Scramble mode”  भी सामने आ रहा है जो सुरक्षित क्षेत्र के अंदर ब्लू-पर्पल ज़ोन का परिचय देता है। यह संभवतः अधिकांश खिलाड़ियों के लिए खेल को अधिक संतुलित बना देगा। इसके अलावा, हम मिरामार के नक्शे पर भारी या हल्के रेत के तूफान की भी उम्मीद कर सकते हैं। हमने एक नया चीयर पार्क का नक्शा, एक नया प्रशिक्षण मिनी-गेम, और PUBG  मोबाइल अपडेट में हथियारों पर दृष्टि डाली। PUBG कॉर्प एक स्क्रीनशॉट मोड भी जोड़ेगा जो मैचों में काम नहीं करता है, और एक नया ईवीओ रैंक घटना है। यह नया अपडेट एक नया गन-क्राफ्ट मोड भी पेश करेगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo