PUBG Mobile के लिए 1 जून को जारी होगा नया Jungle Mode

PUBG Mobile के लिए 1 जून को जारी होगा नया Jungle Mode
HIGHLIGHTS

PUBG मोबाइल पर 1 जून से मिलेगा नया मोड

जंगल मोड के नाम से आएगा नया मोड

PUBG Mobile जल्द अपने प्लेयर्स के लिए नया जंगल गेम-प्ले मोड जारी करने वाला है और यह अपडेट 1 जून से रोलआउट हो सकता है। कंपनी ने इसके बारे में आधिकारिक ट्विटर हैंडल से घोषणा की है। इस गेम-प्ले मोड को PUBG Mobile Season 13 से पहले लाया गया है। हाल ही में प्लेयर्स को Miramar Map भी मिला है। प्लेयर्स को इस मैप में अब जंगल मोड खेलने का मौका मिलेगा। इस मोड को कंपनी द्वारा Mysterious Jungle Mode के नाम से टीज़ किया गया है। प्रोमो इमेज में दो प्लेयर्स को Sanhok मैप की ओर देखते हुए देखा जा सकता है। टीजर से यह भी पता चलता है कि नया मोड खासतौर से Sanhok मैप पर उपलब्ध होगा।

पिछले दिनों PUBG Mobile ने Royale Pass Season 13 का एक प्रोमो विडियो टीज़ किया गया था। इस प्रोमो विडियो में Jungle Adventure Mode को टीज़ किया गया था। इस नए मोड के साथ प्लेयर्स को हॉट एयर बलून दिया जा सकता है जिसकी मदद से प्लेयर्स बैटलफील्ड को सर्व कर सकेंगे। इसके अलावा, इस नए मोड में totems को भी लाया जा सकता है जो प्लेयर्स को इन-गेम सप्लाई की आपूर्ति करेगा।  

हाल हिए में PUBG Mobile के लिए 0.18.0 अपडेट जारी किया गया था जिसमें प्लेयर्स Miramar मैप में खेल सकते हैं। इसमें लैंडस्केप, हाउसिंग एरिया, रोड्स और रिसोर्सेज के साथ-साथ डस्ट स्ट्रॉम का अनुभव भी शामिल है। अपडेट में चीयर पार्क भी मिला है जो कि गेम के अंदर एक सोश्ल एरिया है आर यहाँ 20 प्लेयर्स एक साथ रियल टाइम में इंटेरक्ट कर सकते हैं।

गेम के लिए आए 0.18.0 अपडेट में नया Mad Miramar मैप भी शामिल है जिसके उत्तरी भाग में Oasis और उत्तरी-पश्चिमी किनारे पर Urban Ruins दिए गए हैं। इस मैप के साथ ही नया रेस ट्रैक भी दिया गया है जो पूरे मैप पर रन करता है। इसके अलावा, प्लेयर्स को एक गोल्डन मिराडो व्हीकल भी मिलता है जो एक स्पॉन के साथ आता है। इसके अलावा, इसके साथ वेंडिंग मशीन, सेंडस्ट्रोम इफेक्ट, नए एचीवमेंट्स और रिवार्ड्स भी मिलते हैं। नए Jungle Mode में प्लेयर्स कुछ दिलचस्प गेम-प्ले अनुभव कर सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo