इंतज़ार खत्म और भारत में लॉन्च हुआ PUBG MOBILE LITE,इन फ़ोन्स को ही करेगा सपोर्ट

इंतज़ार खत्म और भारत में लॉन्च हुआ PUBG MOBILE LITE,इन फ़ोन्स को ही करेगा सपोर्ट
HIGHLIGHTS

PUBG Mobile Lite भारत में हुआ लॉन्च

2GB RAM से कम वाले फ़ोन्स में ही चलेगा गेम

400MB में Google Play Store से डाउनलोड करें गेम

एक साल के टेस्टिंग के बाद PUBG Mobile Lite को भारत में आखिरकार लॉन्च कर दिया गया है। यूज़र्स इस गेम को Google Play Store से डाउनलोड कर सकते हैं। आपको बता दें कि battle royale game का यह लाइट वर्ज़न है जिसका साइज़ 400MB है। टेनसेंट गेम्स का कहना है कि इंस्टॉलेशन पैक 400 एमबी का है लेकिन डाउनलोड करने पर गेम साइज़ 491MB का है।

इसके साथ ही ख़ास बात यह है कि 2GB RAM Tencent Games ने इस वर्ज़न को इसलिए पेश किया है जिससे यूज़र्स कभी भी किसी भी जगह इसे खेल सकें। कुछ महीने पहले ही PUBG Mobile Lite का पीसी बीटा वर्ज़न भारतीय यूज़र्स के लिए उपलब्ध कराया गया था। एक साल पहले ही फिलिपिंस में गूगल प्ले पर पबजी मोबाइल लाइट को उपलब्ध कराया गया था।

इस तरह अब भारतीय यूज़र गूगल प्ले स्टोर से पबजी मोबाइल लाइट को डाउनलोड कर सकते हैं। आपको बता दें कि यह गेम free है। टेनसेंट गेम्स का कहना है कि गेम को Unreal Engine 4 के साथ बनाया गया है जिसका इस्तेमाल पबजी मोबाइल के लिए किया गया है। इस लाइट वर्ज़न के लाइट गेम को गेमर्स 2 जीबी से कम रैम वाले डिवाइस में इस्तेमाल कर सकते हैं। गेम में छोटा मैप है जो 60 खिलाड़ियों के लिए है, जबकि पबजी मोबाइल 100 खिलाड़ियों के लिए मैप के साथ उपलब्ध है।

लॉन्च के साथ अपडेट हुआ गेम

आपको बता दें कि PUBG Mobile Lite को लॉन्च करने के साथ गेम को अपडेट भी किया गया है। लेटेस्ट अपडेट “RPG-7” नाम का नया हथियार, “Buggy” नाम की नई गाड़ी और तीन नए लोकेशन के साथ आता है। इस अपडेट के बाद क्लासिक मोड में खिलाड़ियों की संख्या 60 हो गई है जबकि पहले इसकी सीमा 40 थी।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo