PUBG Mobile Lite को मिला टीम डेथमैच, नई बंदूकें और कई अन्य चीजें

PUBG Mobile Lite को मिला टीम डेथमैच, नई बंदूकें और कई अन्य चीजें
HIGHLIGHTS

टीम डेथमैच उपयोगकर्ताओं को विशेष मानचित्र में असीमित स्पॉन के साथ आपके किल्स के माध्यम से अंक एकत्र करने की अनुमति देता है।

PUBG मोबाइल, आजकल मोबाइल फोन पर सबसे लोकप्रिय गेम है, और लाखों लोग इसे दुनिया भर में खेलते हैं। यह गेम लगातार नए अपडेट, गियर और उन मैप्स के कारण बहुत से लोगों के साथ लोकप्रिय है जो खिलाड़ियों को आनंद लेने के लिए मिलते हैं। PUBG मोबाइल में उन खिलाड़ियों के लिए इस गेम का लाइट वर्जन भी है जो व्यापक संसाधनों वाले मोबाइल फोन पर नहीं हैं। इसका मतलब यह है कि PUBG मोबाइल लाइट गेम उन स्मार्टफ़ोन पर चलने में सक्षम है जो औसत दर्जे के संसाधनों को पैक करते हैं जो गेमिंग के लिए बिलकुल नहीं हैं। 

अब PUBG, जो PUBG मोबाइल है, से गेम का यह वर्जन एक नया अपडेट प्राप्त करने के लिए स्लेट किया गया है, जो कि वर्जन 0.15.0 है और PUBG मोबाइल लाइट के लिए पहले अपडेट में से एक है। PUBG मोबाइल के इस नए अपडेट के बाद खिलाड़ियों को जिन चीज़ों का आनंद मिलने वाला है, उनमें से एक टीम डेथमेच मोड है। टीम डेथमैच मोड में, खिलाड़ियों को एक नक्शे में मिलता है और असीमित रिस्पांस के साथ अंक एकत्र करने के लिए अधिक से अधिक किल्स की कोशिश करता है। यह कुछ ऐसा था जो PUBG मोबाइल लाइट गेम पर मौजूद नहीं था। लेकिन, इस नए अपडेट के साथ टीम डेथमैच मोड, अन्य ऐड-ऑन के साथ PUBG मोबाइल लाइट पर आ गया है।

आपको बता दें कि PUBG Lite भारत में PC GAMING का फ्री वर्जन है और इस समय इस गेम का मोबाइल वर्जन स्मार्टफोन्स पर यूज़र्स फ्री में खेल सकते हैं। आपको बता दें कि PUBG Lite गेम Google Play Store और Apple App Store से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है।

आपको बता दें कि इससे पहले PUBG ने अपने आधिकारिक Facebook Page के ज़रिये यूज़र्स को बताया था कि PUBG Game का लाइट वर्जन भारत आ रहा है, जो PUBG Lite है। भारत के साथ ही यह PUBG Lite आज ही अफगानिस्तान, बांग्लादेश, भूटान,मालदीव्स, नेपाल, पाकिस्तान और श्रीलंका में भी उपलब्ध कराया जायेगा।

PC पर PUBG Lite खेलने के लिए इन बातों का रखें ध्यान

PC पर PUBG Lite खेलने के लिए आपके डिवाइस Core i3, 2.4GHz प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 4GB स्टोरेज चाहिए। पीसी में इंटेल HD ग्राफिक्स 4000 होना चाहिए। AMD Radeon HD7870 या Nvidia GeForce GTX 660 होने में पर गेमिंग में स्मूथ परफॉरमेंस मिलेगी। इसके साथ ही फुल लोडेड वर्जन से अलग यह गेम खेलने के लिए फ्री होगा।

How to download PUBG Lite 

आधिकारिक PUBG Lite website की मानें तो इस PUBG Lite का download link खेल में दिलचस्पी दिखाने वाले उन प्लेयर्स के लिए जारी कर दिया गया है जिन्होंने बीटा टेस्टिंग के लिए रेजिस्ट्रेशन्स कराया हुआ था। अगर आप ने भी पहले से ही बीटा टेस्टिंग के लिए रजिस्ट्रेशन कराया हुआ है तो आप भी PUBG की इस वेबसाइट से गेम डाउनलोड कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक PUBG Lite के लगभग 200,000 pre-registrations भारत में हो चुके हैं।

इस तरह सभी यूज़र्स को 6 रिवार्ड्स in-game items के तौर पर दिए जायेंगे। Tiger M416 gun और Cheetah parachute skin event rewards के साथ black scarf, punk glasses भी bloody combat pants भी इनमें बोनस प्री रजिस्ट्रेशन टारगेट रीवार्ड के रूप में शामिल किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo