PUBG Mobile को Zombie Mode, Vikendi Night Map और अन्य बहुत कुछ, जानें यहाँ

PUBG Mobile को Zombie Mode, Vikendi Night Map और अन्य बहुत कुछ, जानें यहाँ
HIGHLIGHTS

आखिरकार PUBG Mobile को 0.11.0 का Online Update मिल ही गया है। इस अपडेट में इस गेम यानी PUBG Mobile को Zombie Mode, Vikendi Night Map के अलावा अन्य बहुत कुछ मिला है।

अभी हमने आपको कल ही बताया था कि PUBG Mobile को मिले बीटा अपडेट के बाद यह कुछ स्लो हो गया है। ऐसा भी सामने आया था कि इसके सर्वर सही प्रकार से काम न करने के कारण कुछ स्लो स्थिति में आ पहुंचे हैं। हालाँकि जिस अपडेट से ऐसा हो रहा था यानी PUBG Mobile को मिलने वाले 0.11.0 बीटा अपडेट को अब आधिकारिक तौर पर Tancent के द्वारा आधिकारिक तौर पर फाइनल वर्जन के तौर पर जारी कर दिया गया है। इस नए अपडेट में जहां बीटा अपडेट में Zombie Mode का आनंद आ ले पाए होंगे लेकिन अब जो लोग बीटा अपडेट में इस मोड को नहीं जान या देख पायें हैं वह भी इसे खेल सकते हैं। 

आपको बता दें कि इस अपडेट में  PUBG Mobile Game को ज़ोंबी सर्वाइवल मॉडल दिया गया है, इस मोड में प्लेयर्स को Zombie और मोंस्टर्स से भी लड़ना होगा। इस मोड को “Survival Till Dawn” का नाम दिया गया है। हालाँकि यह फीचर कुछ ही समय के लिए यानी लिमिटेड पीरियड के लिए ही उपलब्ध है। इसके अलावा ऐसे ही कुछ मोड यानी War, Sniper Training आदि भी इसमें शामिल हैं। 

आपको बता देते हैं कि PUBG Mobile के सर्वर 18 फरवरी को एक लम्बे समय के लिए बंद हो गए थे, हालाँकि इसके बाद यह भारत में लगभग 1:30 PM पर एक बार फिर से काम करना शुरू कर गए थे। हालाँकि आज से प्लेयर्स Zombie Mode का भी एक्सपीरियंस इस गेम में ले सकते हैं। आपको बता देते हैं, और हम आपको ऊपर भी बता चुके हैं कि इस मोड का इंतज़ार पिछले काफी समय से किया जा रहा था, और फाइनल यह मोड इस गेम से जोड़ दिया गया है। 

अगर हम Survival Till Dawn मोड की बात करें तो आपको बता देते हैं कि इस मोड में प्लेयर्स को एक दूसरे से लड़ना होता है। इसके अलावा उन्हें Zombie और Monsters से भी लड़ना होगा, यह बिलकुल वैसा ही है, जैसा Resident Evil 2 में आपने देखा होगा। 

PUBG Mobile को मिला Zombie Mode का अपडेट; क्या है नया?

1. Zombie: Survival Till Dawn, यह मोड इस गेम में कुछ ही समय के लिए दिया गया है, इसमें प्लेयर्स की लड़ाई Zombie के साथ साथ Resident Evil 2 के Bosses से भी होने वाली है।
2. वेदर को PUBG Mobile में जोड़ा गया है, यह मूनलाइट टू विकेंडी कहा जा सकता है।
3. इसके अलावा प्लेयर स्पेस को भी गेम में शामिल किया गया है। 
4. Resident Evil 2 के मैं मेनू थीम के अलावा म्यूजिक को भी जोड़ा गया है। 
5. अब Sanhok Arcade में उपलब्ध हो गया है।
6. इसके अलावा बहुत से बजट फोंस के लिए बहुत से बग्स को भी दूर किया गया है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo