PUBG Lite जल्द लो-एंड PC के लिए होगा भारत में उपलब्ध

PUBG Lite जल्द लो-एंड PC के लिए होगा भारत में उपलब्ध
HIGHLIGHTS

कुल 15 देशों में जारी किया जा चुका है PUBG Lite का बीटा

अधिकतर एशियाई देश हैं शामिल

PUBG गेम की लोकप्रियता को देखते हुए जल्द ही भारत में इसके Lite वर्जन को भी भारत में लॉन्च किया जाने वाला है जो कि लो-एंड PCs के लिए होगा। आधिकारिक PUBG Lite के फेसबुक पेज द्वारा पुष्टि की गई है कि जल्द ही डिवाइस को भारत में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, अभी पुख्ता रिलीज़ डेट सामने नहीं आई है। PUBG Lite का पहला बीटा इस साल जनवरी में जारी किया गया था और इस समय कुल 15 देशों में इसे जारी किया जा चुका है जिसमें अधिकतर एशिया के राष्ट्र हैं। ध्यान देना होगा कि PUBG Lite के लिए आधिकारिक लॉन्चर की भी आवश्यकता होगी।

आधिकारिक PUBG लाइट के फेसबुक पेज पर कहा गया है कि PUBG LITE को जल्द ही भारत में लाया जाएगा लेकिन अभी इसकी रिलीज़ की तारीख सामने नहीं आई है। कुल 15 देशों में थाईलैंड, ब्राज़ील और तुर्की भी शामिल है जिन्हें 23 मई को ही बीटा वर्जन मिला है।

PUBG Lite को खेलने के लिए मुफ्त में ही खेला जा सकता है लेकिन प्लेयर्स के पास आधिकारिक लॉन्चर होना ज़रूरी है जो यूज़र्स को आगे गेम फाइल्स डाउनलोड और इन्स्टाल करने में मदद करेगा। 

PUBG Lite उन यूज़र्स के लिए है जिनके पास गेमिंग का अधिक सामान नहीं है लेकिन वो गेम को मॉडेस्ट PC हार्डवेयर पर कहलना चाहते हैं। PUBG Lite के लिए कम से कम ये स्पेसिफिकेशंस होना ज़रूरी हैं।

PUBG Lite के लिए मिनिमम PC रिक्वायरमेंट 

विन्डोज़ 7, 8, or 10 (64bit)
इंटेल कोर i3, 2.4GHz
4GB रैम
इंटेल HD ग्राफिक्स 4000
4GB डिस्क स्पेस

PUBG Lite के लिए यह PC स्पेक्स रखें

विन्डोज़ 7, 8, or 10 64bit
इंटेल कोर i5 2.8GHz
8GB रैम
AMD Radeon HD7870 या Nvidia GeForce GTX 660
4GB डिस्क स्पेस

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo