PUBG Lite ओपन बीटा अपडेट 4v4 mode के साथ 8 अगस्त को होगा रोल आउट

PUBG Lite ओपन बीटा अपडेट 4v4 mode के साथ 8 अगस्त को होगा रोल आउट
HIGHLIGHTS

8 अगस्त को आएगा PUBG Lite Open Beta अपडेट

गेम में जोड़ा जायेगा TDM मोड

हाल ही में PUBG Lite ने अपने आधिकारिक Facebook पेज पर पोस्ट किया है जहां उसने एक नए मोड का ज़िक्र किया है। हाल ही में जारी किया गया पोस्टर उस मैप के बारे में है जो PUBG Mobile के TDM मोड जैसा लगता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 8 अगस्त को नई PUBG Lite को Open Beta अपडेट मिलने वाला है। नए अपडेट में गेम में कई नए फीचर्स आने वाले हैं।

Open Beta अपडेट में प्लेयर्स के लिए PUBG Mobile में हाल ही में शामिल किया गया Team Deathmatch यानी TDM मोड भी आ सकता है। TDM फीचर 4-4 प्लेयर्स की दो टीमों को आपस में लड़ने का अवसर देता है। अब उम्मीद यह है कि जहाँ PUBG Mobile में इस फीचर के लिए ख़ास मैप दिया गया था वहीँ PUBG Lite के लिए भी एक नया मैप गेमर्स के लिए तैयार किया जा सकता है। यह 4v4 mode Team Deathmatch से ही लिया गया है।

आपको बता दें कि PUBG Lite गेम लो-एंड हार्डवेयर के लिए बनाया गया है। इसका मतलब यह है कि गेमर्स लो-एंड स्पेसिफिकेशंस वाले PC /लैपटॉप में भी इस गेम को आराम से खेल पाएंगे। अगर आप भी PUBG Lite का लुत्फ़ उठाना चाहते हैं तो आपके पास विंडोज 7, 8, or 10 (64bit) ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ इंटेल कोर i3, 2.4GHz प्रोसेसर का होना ज़रूरी है। इसके साथ ही इंटेल HD ग्राफिक्स 4000 ग्राफिक्स कार्ड भी होना चाहिए। जहाँ  तक स्टोरेज की बात है, आपके पास 4GB RAM और 4GB स्टोरेज होना चाहिए।

PUBG Lite हाई-ग्राफिक्स के साथ खेलने के लिए PC स्पेसिफिकेशंस के तहत आपके पास ऑपरेटिंग सिस्टम – Windows 7, 8, or 10 (64bit), प्रोसेसर Intel Core i5, 2.8GHz क्लॉक स्पीड, रैम – 8GB RAM,  4GB स्टोरेज तो होना ही चाहिए। इसके साथ ही ग्राफिक्स कार्ड (GPU) – Nvidia GTX 660 या AMD Radeon HD 7870 भी होना ज़रूरी है।

 

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo