‘बाहुबली’ के अवतार में अब खेलें PUBG Mobile

‘बाहुबली’ के अवतार में अब खेलें PUBG Mobile
HIGHLIGHTS

'The Great Indian Warrior Outfit' के नाम से आया ऑउटफिट

IPL और Diwali पर भी PUBG मोबाइल द्वारा आउटफिट किये गए पेश

पूरे आउटफिट की कीमत है 1,200 UC (गेम क्रेडिट

PUBG Mobile ने हाल ही में अपने भारतीय प्लेयर्स को लुभाने का एकबहुत ही दिलचस्प तरीका निकाला है। अब आप PUBG को Bahubali बनकर भी खेल पाएंगे। जी हाँ, आप ने सही सुना। दरअसल PUBG Mobile ने ‘The Great Indian Warrior Outfit’ के नाम से प्लयेर्स के लिए न्य ऑउटफिट निकाला है। बाहुबली मूवी और उसके करेक्टर के फैंस को ध्यान में रखते हुए गेम के लिए न्य ऑउटफिट लाया गया है।

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि Tencent Games ने प्लेयर्स थीम बेस्ड आउटफिट पेश की है, इससे पहले भी कंपनी ने Diwali के लिए कुर्ता पैजामा पेश किया था और IPL के फैंस के लिए क्रिकेट जर्सी भी पेश की थी।

उम्मीद यही है कि PUBG Mobile में यूज़र्स को यह नया आउटफिट पसंद आएगा। कंपनी PUBG Mobile गेम को और भी दिलचस्प बनाने के लिए नए फीचर्स तो ला ही रही है साथ ही PUBG करेक्टर के लिए नए आउटफिट भी उपलब्ध करा रही है जिससे प्लेयर्स को यह गेम और भी आकर्षित करे।

ऑउटफिट और उसकी कीमत

अब अगर इस खास आउटफिट की चर्चा करें तो इसे बाहुबली ऑउटफिट को दो हिस्सों में बाटां गया है। एक हिस्सा आउटफिट का है और दूसरा हैडगीयर यानी हैलमेट का है। गेम के अंदर Shop सेक्शन में आपको इस आउटफिट की कीमत भी मिलेगी। हेलमेट के साथ आउटफिट को खरीदने के लिए आपको कुल 1,200 UC (गेम क्रेडिट) खर्च करने पड़ेंगे। इनमें से 300UC हैडगीयर के देने होंगे और 900UC बाकी आउटफिट की कीमत है।

अब अगर आपके पास UC नहीं है तो आप UC को गेम के अंदर खरीद सकते हैं। वैसे हैडगीयर की कीमत लिमिटेड समय के लिए दी गयी है। हैडगीयर के अलावा बाकी आउटफिट को  कंपनी प्रोमोशन के लिए कम कीमत में फिलहाल के लिए उपलब्ध करा रही है। ऐसे में बाद में इसकी और हैडगीयर की कीमत बढ़ भी सकती है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo