Amazon India पर आज रात से शुरू हो रहा है Grand Gaming Days; 50 परसेंट की मिलेगी छूट

Amazon India पर आज रात से शुरू हो रहा है Grand Gaming Days; 50 परसेंट की मिलेगी छूट
HIGHLIGHTS

Grand Gaming Days Sale की शुरुआत अमेज़न इंडिया पर आज रात से होने वाली है, इसके अलावा यह सेल 23 जुलाई 2020 तक चलने वाली है।

Amazon India पर Grand Gaming Days Sale में आपको गेमिंग गैजेट्स पर 50 फीसदी की छूट मिलने वाली है।

इसके अलावा आपको Amazon India पर बेहतरीन एक्सचेंज ऑफ़र के साथ ज्यादा सेविंग के लिए No-Cost EMI ऑप्शन भी मिलने वाले हैं।

ICICI Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड EMI के अस्त आपको 5 फीसदी और 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके अलावा Rs 8000 तक की मैक्सिमम खरीददारी पर आपको Rs 1500 तक का डिस्काउंट भी मिलने वाला है।

Amazon India की ओर से आज Grand Gaming Days सेल की घोषणा की गई है। आपको बता देते हैं कि अगर आप गेमिंग के शौक़ीन हैं तो आपके लिए अमेज़न सबसे बेहतरीन ऑफर्स की एक बाढ़ ले आया है। आप इस सेल में अपनी पसंद के कुछ गेमिंग गैजेट्स पर शानदार और धमाका ऑफर पा सकते हैं। आपको बता देते है कि यह शानदार ऑफ़र आपको गेमिंग लैपटॉप, गेमिंग मॉनिटर, गेमिंग के लिए एडवांस्ड हेडफोंस, गेमिंग कंसोल, ग्राफ़िक कार्ड्स, TV जैसे प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है। 

इसके अलावा इस सेल में आपको बता देते हैं कि जिन ब्रांड्स पर आपको बेहतर डिस्काउंट मिल रहा है, उनमें: Lenovo, Acer, ASUS, LG, HP, Sony, GIGABYTE और अन्य शामिल हैं। यह सेल आज रात से शुरू होकर 23 जुलाई, 2020 तक जारी रहने वाली है, यानी आप इस सेल का आनंद दो दिनों के लिए ले सकते हैं। अब अगर आप गेमिंग के शौक़ीन हैं और सस्ते में अपनी पसंद के कुछ डिवाइस लेना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप Amazon India की Grand Gaming Days सेल में इसका आनंद के सकते हैं। 

Amazon India पर Grand Gaming Days Sale में आपको गेमिंग गैजेट्स पर 50 फीसदी की छूट मिलने वाली है। इसके अलावा आपको Amazon India पर बेहतरीन एक्सचेंज ऑफ़र के साथ ज्यादा सेविंग के लिए No-Cost EMI ऑप्शन भी मिलने वाले हैं। ICICI Bank के क्रेडिट या डेबिट कार्ड EMI के अस्त आपको 5 फीसदी और 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके अलावा Rs 8000 तक की मैक्सिमम खरीददारी पर आपको Rs 1500 तक का डिस्काउंट भी मिलने वाला है।

इसके अलावा बड़ी स्क्रीन और हाई-रेजोल्यूशन के साथ आने वाले टीवी पर आपको इस सेल के दौरान Rs 40 फीसदी का ऑफर भी मिल रहा है। इन टीवी में आपको ज्यादा रैम, ज्यादा रिफ्रेश रेट भी मिल रहा है, जिसके कारण आपका गेमिंग एक्सपीरियंस और भी ज्यादा बेहतर होने वाला है। आप यहाँ इस सभी डील के बारे में विस्तार से जान सकते हैं!

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo