Garena Free Fire के आगामी BOOYAH डे अपडेट से हिन्दी में गेम खेल पाएंगे सरवाइवर्स

Garena Free Fire के आगामी BOOYAH डे अपडेट से हिन्दी में गेम खेल पाएंगे सरवाइवर्स

स्थानीयकरण और भारतीय गेमर्स की जरूरतों को पूरा करते हुए, 23 सितंबर, 2020 से, Garena Free Fire प्लेयर्स  हिंदी में गेम खेल सकेंगे। लैड्ग्वेज अपडेट BOOYAH डे अपडेट के एक हिस्से के रूप में आ रहा है। लेटेस्ट पैच में एक नया क्लैश स्क्वाड सीजन, वेपन, गेम मोड, स्पॉन आइलेंड और प्लेयर्स द्वारा अनुरोधित सुधार भी शामिल हैं।

Free Fire का आगामी BOOYAH Day अपडेट

Garena Free Fire में सबसे बड़ा बदलाव हिंदी में गेम खेलने की क्षमता है। जैसा कि ऊपर बताया गया है, अपडेट कल 23 सितंबर को लाइव होगा। प्रेस रिलीज़ के अनुसार, “फ्री फायर के लिए गेरना के आगामी पैच अपडेट से सरवाइवर्स को हिंदी में गेम खेलने की अनुमति मिलेगी! 23 सितंबर को आने वाला, नया BOOYAH Day पैच अपडेट, सरवाइवर्स को अपनी मूल भाषा में दुनिया के सबसे लोकप्रिय मोबाइल बैटल रॉयल गेम का आनंद लेने का विकल्प देगा और स्थानीय सामग्री के साथ भारतीय गेमिंग कम्यूनिटी को खुश करने के लिए Garena के एफर्ट बिल्ड करेगा।”

हिंदी में गेम खेलने में सक्षम होने के अलावा, पैच अपने साथ क्लैश स्क्वाड रैंक सीज़न 3, नई PARAFAL असॉल्ट राइफल, एक नया "द एरिना" स्पॉन आइलेंड और कई प्लेयर द्वारा मांगे गए सुधार भी लाएगा।

क्लैश स्क्वाड रैंक सीज़न 3 में प्लेयर्स को अपने ‘ए’ गेम को गोल्ड III तक या उससे ऊपर लाने के लिए लाना होगा ताकि यह अत्यधिक मांग वाले बुलपप स्टाइल वाली गोल्डन असॉल्ट राइफल पा कर सके।

फ्री फायर अपने BOOYAH डे अपडेट के तुरंत बाद PARAFAL असॉल्ट राइफल को भी पेश कर रहा है। इस AR बैटल राइफल में अविश्वसनीय स्टॉपिंग पॉवर और एक्सट्रीम रेंज होने का दावा किया गया है। यह आग की धीमी दर से संतुलित है, ताकि आप इसे प्राथमिक हथियार के रूप में उपयोग करने से पहले रणनीतिक रूप से सोच लें।

प्लेयर्स की प्रतिक्रिया के आधार पर, Free Fire दोस्तों के लिए स्पॉन पॉइंट्स को अनुकूलित करके और नई सुविधाओं को जोड़कर 'द ट्रेनिंग ग्राउंड्स' में घूमना आसान बना रहा है। प्लेयर्स अब सामाजिक क्षेत्र में प्रवेश करते समय एक साथ करीब से जा सकेंगे, नए टारगेट आर्केड मिनी-गेम में कुछ राउंड खेलेंगे, नए फ्लेमेथ्रो के साथ एक-दूसरे को विस्फोट करेंगे, या निजी फिल्म थियेटर में घूम सकते हैं। अपने प्रतिस्पर्धी बढ़त की तलाश में रहने वालों के लिए, बिल्कुल नया "द एरिना" स्पॉन आईलेंड, जो विशेष रूप से फ्री फायर कॉन्टिनेंटल सीरीज़ 2020 के लिए डिज़ाइन किया गया था और यह BOOYAH डे अपडेट के साथ लॉन्च होगा।

फ्री फायर प्लेयर्स के लिए अपनी सेटिंग्स और HUD प्रीफ्रेंस को अपडेट और डिवाइसेज़ में स्थानांतरित करना आसान बना रहा है। फ्री फायर क्लाउड अब उनके लिए सेटिंग्स मेन्यू में उनके कॉन्फ़िगरेशन को अपलोड, डाउनलोड और ओवरराइट करना संभव बनाता है, जिससे उनके लिए खेलना आसान हो जाता है कि वे कैसे, कहीं भी और जैसे भी चाहें खेल सकें।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo