FAU-G ने 50 लाख डाउनलोड का आंकड़ा किया पर, प्ले स्टोर पर टॉप फ्री गेम है ये

FAU-G ने 50 लाख डाउनलोड का आंकड़ा किया पर, प्ले स्टोर पर टॉप फ्री गेम है ये

अपनी कम रिव्यू के बावजूद, FAU-G उर्फ ​​फीयरलेस और यूनाइटेड गार्ड्स, लॉन्च के दो दिनों के भीतर 50 लाख से अधिक इंस्टॉलेशन करने में सफल रहा है। इस तरह, गेम अब Google Play Store पर टॉप फ्री ऐप है, जो Garena Free Fire, Call of Duty: Mobile और यहां तक ​​कि कैंडी क्रश सागा जैसे गेम्स को पछाड़ रहा है।

Fau-G launched

गेम को 26 जनवरी को लॉन्च किया गया था और एक दिन के भीतर 10 लाख से अधिक डाउनलोड किए गए थे। डेवलपर, एनकोर गेम्स, इसके चारों ओर प्रचार निर्माण करने में कामयाब रहे। लॉन्च से पहले, FAU-G को Tencent, Activision, आदि द्वारा जारी किए गए गेम्स के विकल्प के रूप में भारत में मेड इन इंडिया के रूप में पेश किया गया था। इस गेम ने भारतीय सैनिकों की कहानियों को फ्रंटलाइन पर बताने का वादा करके देशभक्ति की भावना को जोड़ा। इस गेम में 2020 में होने वाली गैल्वान वैली क्लैश पर आधारित एक लेवल भी शामिल था। प्रचार की बदौलत, लॉन्च से पहले गेम में कथित तौर पर 40 मिलियन से अधिक प्री-रजिस्ट्रेशन हुए थे।

FAU-G गूगल प्ले स्टोर पर बना टॉप फ्री गेम

FAU-G की वर्तमान में 3.5 की रेटिंग है, जो कुल 3,81,165 रिव्यू के साथ शुरू होती है। यह उन 3.9 स्टार से घाट गई है है जो पहले थे। गेम लॉन्च के समय केवल गैल्वान वैली मिशन खेलने के लिए ऑफर करता है। मल्टीप्लेयर-केंद्रित 5v5 टीम डेथमैच और फ्री फॉर ऑल मोड को बाद में जोड़ा जाएगा। यह भी ध्यान दिया जाना चाहिए कि गेम केवल हाथापाई का मुकाबला करता है, और यह अभी तक पता नहीं चला है कि भविष्य में आग्नेयास्त्रों को जोड़ा जाएगा या नहीं।
 
FAU-G भी इन-ऐप खरीदारी की पेशकश करता है जो कि 19 रुपये से लेकर 2,999 रुपये तक है। यह खिलाड़ियों को टोकन देता है, जो कि प्रीमियम करेंसी का गेम वर्जन है। इन टोकन का उपयोग हथियार, और खिलाड़ी पात्रों को खरीदने के लिए किया जा सकता है। खिलाड़ी विज्ञापन देखकर मुफ्त में कुछ टोकन भी कमा सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo