18 जून को रिलीज़ हो सकता है Battlegrounds Mobile India, प्री-रजिस्ट्रेशन से होने वाले हैं ये फायदे

18 जून को रिलीज़ हो सकता है Battlegrounds Mobile India, प्री-रजिस्ट्रेशन से होने वाले हैं ये फायदे
HIGHLIGHTS

18 जून को रिलीज़ होगा PUBG Mobile

जानें क्या फायदे हैं PUBG Mobile के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन के

Battlegrounds Mobile India को जल्द किया जाएगा भारत में लॉन्च

PUBG Mobile या Battlegrounds Mobile India जल्द भारत में लॉन्च होने वाला है। साउथ कोरियन कंपनी Krafton पिछले कुछ समय से गेम को टीज़ कर रही है। आखिरी टीजर से एक बड़ा संकेत मिला है। लेटेस्ट लीक के मुताबिक, Battlegrounds Mobile India को 18 जून को रिलीज़ किया जाएगा। इसी दिन के लिए कुछ अन्य इंडस्ट्री इनसाइडर भी लॉन्च की तारीख बता रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो 18 जून को PUBG Mobile भारत में वापसी करेगा।

18 जून के लॉन्च को इसलिए भी सही समझा जा सकता है क्योंकि उस दिन से ठीक एक महीने पहले Battlegrounds Mobile India के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू किए गए थे जो गूगल प्ले स्टोर से केवल एंडरोइड के लिए ही उपलब्ध है। इसका मतलब है कि आईफोन वर्जन के लिए गेम को 18 जून को लॉन्च नहीं किया जाएगा। इसका ये मतलब बिलकुल नहीं है कि iOS के लिए भारत में Battlegrounds Mobile India नहीं आ रहा है। क्राफ़्टन इस वक्त का उपयोग कर के आईफोन के लिए गेम को तैयार कर रहा है और जल्द ही प्री-रजिस्ट्रेशन भी शुरू किए जाएंगे।

PUBG Mobile के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन

पहली बात यह कि आपने प्री-रजिस्ट्रेशन किया हो। Krafton ने 18 मई को गूगल प्ले स्टोर पर Battlegrounds Mobile India के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू किया था। प्री-रजिस्ट्रेशन आपको एडवांस में ही डाउनलोड प्रोग्राम में एडवांस एंट्री देती है जहां से आप गूगल प्ले स्टोर से ऑटोमेटिकली गेम को डाउनलोड होने के लिए कह सकते हैं। आपको हर कुछ समय में प्ले स्टोर पर जाकर गेम की उपलब्धता जांचने की ज़रूरत नहीं होगी। साथ ही आपको प्री-रजिस्ट्रेशन रिवार्ड भी आपको मिलने वाले हैं। Krafton आपके Battlegrounds Mobile India अकाउंट में चार रिवार्ड क्रेडिट करेगा।  

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo