लंबे इंतज़ार के बाद लॉन्च हुआ Battlegrounds Mobile India, जानें कैसे करें डाउनलोड

लंबे इंतज़ार के बाद लॉन्च हुआ Battlegrounds Mobile India, जानें कैसे करें डाउनलोड
HIGHLIGHTS

Battlegrounds Mobile India भारत में हुआ लॉन्च

iOS यूजर्स को करना होगा और इंतज़ार

गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध हुआ Battlegrounds का आधिकारिक वर्जन

Battlegrounds Mobile India की डेवलपर कंपनी क्राफ्टन ने पिछले महीने गेम का ऐलान किया था और प्री-रजिस्टर्ड प्लेयर्स गूगल प्ले स्टोर से गेम का अर्ली वर्जन डाउनलोड कर सके थे। Krafton ने अब भारतीय यूजर्स के लिए BGMI के फाइनल वर्जन को रिलीज़ कर दिया है। PUBG Mobile का यह अल्टरनेटिव वर्तमान में गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध हो गया है। iOS यूजर्स को अभी आईफोन पर BGMI खेलने के लिए इंतज़ार करना होगा। कंपनी ने गूगल प्ले स्टोर पर आधिकारिक वर्जन के रिलीज़ के आठ कुछ अपडेट जारी किए हैं।

Battlegrounds Mobile India का फाइनल वर्जन हुआ लॉन्च

Krafton ने भारत में Battlegrounds Mobile India का फाइनल वर्जन रिलीज़ कर दिया है। कुछ समय से गेम का अर्ली एक्सेस डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराया गया था और अब क्राफ़्टन ने यूजर्स के लिए गूगल प्ले स्टोर पर गेम का फ़ाइनल वर्जन उपलब्ध करा दिया है। जिन यूजर्स के पास गेम का अर्ली एक्सेस था वह केवल प्ले स्टोर से आधिकारिक वर्जन का 137MP का अपडेट डाउनलोड कर सकते हैं।

ओफिशियल रिलीज़ में कंपनी ने कई इन-गेम इवेंट्स पेश किए हैं। इंडिया का बैटलग्राउंड गिफ्ट 1 मिलियन और 5 मिलियन डाउनलोड रिवार्ड को 19 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है। इसके अलावा क्राफ़्टन आने वाले दिनों में और भी इन-गेम इवेंट्स पेश करेगा।

अभी iOS प्लेटफॉर्म पर BGMI के रिलीज़ का पता नहीं चला है। रिपोर्ट के मुताबिक, iOS वर्जन पर काम चल रहा है। क्राफ़्टन जल्द ही गेम का iOS वर्जन भी जल्द ही पेश कर सकती है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo