आखिरकार भारत में उपलब्ध हुआ Battlegrounds Mobile India, जानें कौन खेल पायेगा

आखिरकार भारत में उपलब्ध हुआ Battlegrounds Mobile India, जानें कौन खेल पायेगा
HIGHLIGHTS

गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध हुआ Battlegrounds Mobile India (BGMI)

बीटा टैस्टर्स के लिए आया Battlegrounds Mobile India

जानें किन प्लेयर्स को मिलेगा गेम डाउनलोड करने का मौका

कई महीने इंतज़ार के बाद Battlegrounds Mobile India (BGMI) एंट्री ले चुका है हालांकि अभी इसे बीटा टेस्टर्स के लिए ही पेश किया गया है। इससे यूजर्स को पता चल जाएगा कि क्राफ्टन की ओर से आ रहा नया गेम भारतीय यूजर्स के लिए क्या ला रहा है और गेम के भारतीय वर्जन में क्या फीचर्स मिलने वाले हैं।

Battlegrounds Mobile India (BGMI) को गूगल प्ले स्टोर पर कुछ समय पहले से ही प्री-रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध करा दिया गया था और अब कुछ यूजर्स को बीटा टेस्टिंग का मौका भी मिल गया है। गूगल प्ले डिसक्रिप्शन के मुताबिक, प्लेयर्स बीटा टेस्टिंग को ओप्ट आउट कर सकते हैं और पब्लिक वर्जन उपलब्ध होने पर इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

अगर आप आधिकारिक लॉन्च से पहले PUBG खेलना चाह रहे हैं तो इस लिंक पर क्लिक करें।

गेम अभी पब्लिकली उपलब्ध नहीं हुआ है। इसका मतलब है केवल कुछ बीटा टैस्टर्स को ही टेस्टिंग का एकसेस मिलेगा। Battlegrounds Mobile India भारत में सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले गेम PUBG Mobile का ही वर्जन है और इसे कुछ बड़े बदलावों के साथ देश में लाया गया है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo