OTT पर रिलीज हुई Ajay Devgn की Maidaan, ऑनलाइन प्लेटफॉर्म ने दिया ट्विस्ट, जानिए कब देख सकेंगे फ्री

Updated on 22-May-2024
HIGHLIGHTS

अजय देवगन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म "Maidaan" फुटबॉल कोच Syed Abdul Rahim की सच्ची कहानी पर आधारित है।

इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में अजय ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ एक बार फिर सभी दर्शकों के दिल जीत लिए हैं।

जिन लोगों ने इस फिल्म को अब तक नहीं देखा है वे अब इसे OTT पर देख सकते हैं।

Maidaan OTT Release: अजय देवगन की मुख्य भूमिका वाली फिल्म “Maidaan” फुटबॉल कोच Syed Abdul Rahim की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिन्होंने भारतीय फुटबॉल के इतिहास को ही बदल कर रख दिया। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में अजय ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन के साथ एक बार फिर सभी दर्शकों के दिल जीत लिए हैं।

Maidaan At Box Office

सय्यद अब्दुल रहीम पर आधारित इस बायोपिक का निर्देशन अमित शर्मा द्वारा किया गया था। Sacnilk.com के मुताबिक मैदान ने दुनियाभर में 70 करोड़ रुपए की कमाई की। जबकि यह फिल्म 250 करोड़ के भारी भरकम बजट पर बनी थी। हालांकि, यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन दर्शकों और आलोचकों को फिल्म में अजय की तगड़ी एक्टिंग पसंद आई। जिन लोगों ने इस फिल्म को अब तक नहीं देखा है वे अब इसे OTT पर देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Realme GT 6T हुआ लॉन्च, देखें कीमत और ताबड़तोड़ फीचर

OTT Release

अजय देवगन की मैदान को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। निर्देशन से लेकर अभिनेताओं के अभिनय तक, यह फिल्म तो तगड़ी थी लेकिन फिर भी बॉक्स ऑफिस पर अपना छाप नहीं छोड़ सकी। अजय और अजय और प्रियमणी स्टारर यह फिल्म अब Prime Video पर हिन्दी ऑडियो और अंग्रेजी सबटाइटल्स के साथ देखने के लिए उपलब्ध है।

लेकिन अफसोस की बात यह है कि अभी के लिए आप इस फिल्म को फ्री में नहीं देख सकेंगे। इसे देखने के लिए आपको पहले 349 रुपए का भुगतान करना होगा क्योंकि यह किराए पर उपलब्ध है। हालांकि, चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि दो हफ्ते बाद मैदान इसी प्लेटफॉर्म पर फ्री में देखने के लिए उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ें: थिएटर में नाम कमाने के बाद अब OTT पर दस्तक देगी रणदीप हूडा की Swatantya Veer Savarkar, इस खास दिन होगी रिलीज

About Maidaan

मैदान फिल्म में अजय देवगन के अलावा दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री प्रियमणी भी शामिल हैं, जिन्होंने रहीम की पत्नी की भूमिका निभाई है। इसके अलावा गजराज राव और रुद्रनिल घोष ने भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। इस बायोपिक को Zee Studios के सहयोग में बोनी कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया गया था। वहीं फिल्म के म्यूज़िक के लिए सारा क्रेडिट ऑस्कर-विजेता AR Rahman को जाता है। इसके अलावा ऋचा शर्मा ने सुपरहिट गाने मिर्जा से प्लेबैक में वापसी की। मैदान में सिनेमा के वह सारे गुण थे जो देखने लायक थे लेकिन टकराव और कई सारे रिलीज़ेस के कारण यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई।

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं।

Connect On :