सोनी ने MWC 2018 में लॉन्च किया Xperia Ear Duo वायरलेस हेडसेट

सोनी ने MWC 2018 में लॉन्च किया Xperia Ear Duo वायरलेस हेडसेट
HIGHLIGHTS

डुअल लिस्निंग, डेली असिस्ट और हेड जेस्चर सपोर्ट से लैस है ये डिवाइस

सोनी ने Xperia Ear Duo वायरलेस हेडसेट को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में पेश किया है. यह डिवाइस "डुअल लिस्निंग" फीचर के साथ आता है, जो उपयोगकर्ताओं को ऑडियो और एंबियंस की आवाज़ एक साथ सुनने की अनुमति देता है. फ्लिपकार्ट एप्पल डेज़ सेल: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा है डिस्काउंट

इसमें डेली असिस्ट फीचर भी है, जो लोकेशन और गतिविधियों को रिकॉग्नाइज़ कर पूरे दिन प्रासंगिक जानकारी प्रदान करने के लिए है. यह डिवाइस अगले महीने से कुछ सेलेक्टेड (चुनिंदा) बाजारों में ब्लैक और गोल्ड कलर वेरियंट में उपलब्ध होगा. कंपनी ने फिलहाल हेडसेट की कीमत की घोषणा नहीं की है.

हेडसेट में स्थित 'स्पेसिअल अकॉउस्टिक कंडक्टर' के जरिये डुअल लिस्निंग तकनीक काम करती है. ये हेडसेट सोनी के 'क्लीयर फेज़' ऑडियो तकनीक से भी लैस है, जो एंबियंस साउंड के आधार पर हेडसेट के वॉल्यूम को एडजस्ट करता है. ये हेडसेट CXD5602  प्रोसेसर और एक मल्टी-सेंसर प्लेटफॉर्म से लैस है, जो डेली असिस्ट सुविधा को सक्षम करता है.

ये वायरलेस हेडसेट हेड जेस्चर का भी समर्थन करता है, जिससे आप अपने सिर को हिलाकर या झुकाकर आने वाली कॉलों को रिजेक्ट कर सकते हैं. साथ ही आप अपने सिर को दाईं और बाईं ओर कर के म्यूजिक ट्रैक को बदल सकते हैं.

डिवाइस पर टैप  या स्क्रॉल करके वॉल्यूम को नियंत्रित किया जा सकता है. ये डिवाइस वॉयस कंट्रोल ऑप्शन के साथ आता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को सिरी या Google असिस्टेंट का इस्तेमाल करने की अनुमति मिलती है और यह क्वॉड माइक बीम-फॉर्मिंग फीचर से लैस है, जो उपयोगकर्ता की आवाज को पहचानने के लिए बाहरी शोर(नॉइस) को फ़िल्टर कर सकता है.

Xperia Ear Duo  वायरलेस हेडसेट स्टेनलेस स्टील और सॉफ्ट रबर का इस्तेमाल कर बनाया गया है. इसे यह IPX2 स्प्लैशप्रूफ रेट किया गया है और ये सिंगल चार्ज में चार घंटे तक ऑडियो प्लेबैक प्रदान कर सकता है.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo