Saregama Carvaan Mini पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 2,490

Saregama Carvaan Mini पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 2,490
HIGHLIGHTS

इस स्पीकर को saregama.com, Amazon और retail stores जैसे Croma और Reliance Digital से खरीदा जा सकता है.

Saregama India ने सोमवार को एक नया पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर Carvaan Mini लॉन्च किया जिसमें रेट्रो हिंदी गाने प्री-लोडेड रहेंगें. Carvaan की कीमत Rs. 5,990 है जबकि नए Carvaan Mini की कीमत Rs. 2,490 है और यह नया स्पीकर रेड और ब्लू रंग के विकल्पों में उपलब्ध है. इस स्पीकर को saregama.com, Amazon और retail stores जैसे Croma और Reliance Digital से खरीदा जा सकता है. 

नाम से पता चलता है कि Carvaan Mini पिछले Carvaan से आकर में छोटा है. डिज़ाइन की बात करें तो, Carvaan Mini ओरिजिनल स्पीकर के क्लासिक पोर्टेबल रेडियो लुक को पीछे छोड़ता है. इस स्पीकर में एक तरफ मिनिएचर स्पीकर मौजूद हैं जिसे ग्रिल से कवर किया गया है. साइड की तरफ सारेगामा मॉड, USB और ब्लूटूथ के लिए बटन दिए गए हैं. 

Carvaan Mini स्पीकर में आपको मोहम्मद रफ़ी, किशोर कुमार, लता मंगेशकर, आशा भोसले और मुकेश 251 गाने प्री-लोडेड मिलते हिं. यूज़र्स अपने फोन या पेन ड्राइव से भी इसे कनेक्ट कर के म्यूज़िक का मज़ा ले सकते हैं. इसे यूज़र्स तीन अलग-अलग तरीकों से इस्तेमाल कर सकते हैं पहला ब्लूटूथ 4.1, USB 2.0 और औक्स इन. यह स्पीकर रिचार्जेबल बैटरी के साथ आता है, जिसे एक बार चार्ज करने के बाद 4 से 5 घंटों तक इस्तेमाल किया जा सकता है. 

Saregama के मैनेजिंग डायरेक्टर Vikram Mehra ने कहा, “Carvaan Mini ऐसे म्यूज़िक लवर्स के लिए है जो किसी भी जगह और किसी भी समय म्यूज़िक सुनना पसंद करते हैं. इस स्पीकर में आपको 251 अच्छे गाने, USB और ब्लूटूथ फंक्शन मिलते हैं. आज की पीड़ी के लिए म्यूज़िक एक ज़रूरी हिस्सा बन चुका है और इस बीच Carvaan Mini अपनी जगह बखूबी बना लेता है.”

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo