बोस साउंडस्पोर्ट फ्री वायरलेस हेडफ़ोन और साउंडलिंक माइक्रो ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च

बोस साउंडस्पोर्ट फ्री वायरलेस हेडफ़ोन और साउंडलिंक माइक्रो ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च
HIGHLIGHTS

दोनों डिवाइस आज से शुरू होने वाले अमेज़ॅन और बोस रिटेल स्टोरों के माध्यम से सेल के लिये उपलब्ध होंगे.

बोस ने भारत में दो नए ब्लूटूथ डिवाइस को लॉन्च किया है, साउंडस्पोर्ट फ्री वायरलेस हेडफ़ोन और साउंडलिंक माइक्रो ब्लूटूथ स्पीकर. दोनों की कीमत क्रमशः 18,990 रुपये और 8,990 रुपये है. फ्लिपकार्ट पर सैमसंग कार्निवल में सैमसंग डिवाइसेस पर है डिस्काउंट

दोनों डिवाइस 7 फरवरी से शुरू होने वाले अमेज़ॅन और बोस रिटेल स्टोरों के माध्यम से सेल के लिये उपलब्ध होंगे. ये डिवाइस ब्लैक, मिडनाइट ब्लू और ब्राइट ऑरेंज रंग में उपलब्ध होंगे.

साउंडस्पोर्ट फ्री वायरलेस हेडफोन पूरी तरह से वायरलेस डिवाइस है और स्मार्ट डिवाइस से कनेक्ट होने के लिये इसमें एक नया एंटीना मौजूद है. इस डिवाइस का भार करीब 10 ग्राम है और ये चुंबकीय चार्जिंग केस के साथ आता है. कंपनी का कहना है कि ये डिवाइस सिंगल चार्ज से पांच घंटे तक चल सकता है.

साउंडलिंक माइक्रो ब्लूटूथ स्पीकर रग्ड, वॉचरप्रूफ पोर्टेबल स्पीकर है. इसे ध्वनि संकेतों का उपयोग करके ब्लूटूथ के माध्यम से जोड़ा जा सकता है और कॉलिंग के लिए एक एकीकृत स्पीकरफोन और बहु-उद्देश्य वाले बटन के साथ आता है.

इस डिवाइस को बोस कनेक्ट ऐप के साथ भी जोड़ा जा सकता है और स्टीरियो या पार्टी मोड के लिए अन्य साउंडलिंक स्पीकर के साथ भी जोड़ा जा सकता है. कंपनी का दावा है कि ये स्पीकर 6 घंटे की बैटरी लाइफ देती है.

साउंडस्पोर्ट फ्री वायरलेस हेडफ़ोन IPX4 सर्टिफाइड है, यानि वॉटर और धूल प्रतिरोधी है. साउंडलिंक माइक्रो ब्लूटूथ स्पीकर IPX7  वॉटरप्रूफ है और यह एक नये कस्टम ट्रांसड्यूसर और मिनीयेचर डु्अल-पैसिव रेडिएटर्स पेश करता है. दोनों डिवाइस सिरी और Google असिस्टेंट को सपोर्ट करते हैं.

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo