हेडफोन और स्पीकर्स पर यहाँ मिल रही है 60% तक की भारी छूट

हेडफोन और स्पीकर्स पर यहाँ मिल रही है 60% तक की भारी छूट
HIGHLIGHTS

अमेज़न पर 60% तक की छूट के साथ उपलब्ध हैं स्पीकर्स और हेडफोंस

सोनी MDR-ZX110A ऑन ईयर स्टीरियो हेडफोंस (व्हाइट) अमेज़न पर ये हेडफोन 549 रुपये की कीमत में उपलब्ध है. इस पर 58% की छूट है. व्हाइट कलर का ये हेडफोन लुक के मामले में भी आकर्षक है और साथ ही कंफर्टेबल भी है. इस डिवाइस पर 1 साल की वारंटी भी मिल रही है. फ्री डिलीवरी और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है.

सोनी एक्सट्रा बास SRS-XB10 पोर्टेबल स्प्लैश प्रूफ वायरलेस स्पीकर विद ब्लूटूथ एंड NFC अमेज़न पर ये डिवाइस पर ऑफर मिल रहा है. इस पर 34% का ऑफ मिल रहा है. आप अमेज़न से इसे 3,294 रुपये में खरीद सकते हैं. ये डिवाइस ब्लैक, ब्लू, रेड और ग्रीन कलर में उपलब्ध है. इस स्पीकर की साउंड क्वालिटी और बास अच्छा है. साथ ही इसकी बैटरी लाइफ भी अच्छी है, जो 16 घंटे तक चल सकती है. इस डिवाइस पर EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. इसके अलावा फ्री डिलीवरी और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है.

जेबीएल T210 इन ईयर हेडफोंस (ग्रे) अमेज़न पर ये स्पीकर 999 रुपये में मिल रहा है. अमेज़न इस पर 17% का ऑफ दे रहा है. ये ईयरफोन काफी लाइट वेट है और मेटालिक फिनिश डिवाइस है. फ्री डिलीवरी और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है.

अमेज़न बेसिक इन-ईयर हेडफोस विद माइक ये डिवाइस अमेज़न पर 499 रुपये में मिल रहा है. इस डिवाइस पर 1 साल की वारंटी है. इसका लुक काफी अच्छा है, साउंड क्वालिटी भी अच्छी है, साथ ही बास के मामले में इसे एक अच्छा ईयरफोन कहा जा सकता है. फ्री डिलीवरी और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है.

फिलिप्स BT112 ब्लूटूथ स्पीकर्स (ब्लैक) मेज़न पर ये डिवाइस 53% के डिस्काउंट के साथ मिल रहा है. आप इसे 1,899 रुपये में खरीद सकते हैं. ये डिवाइस कैरी करने में काफी कंफर्टेबल है. ये किसी भी ब्लूटूथ डिवाइस के साथ काम करता है. इसमें 12w साउंड आउटपुट पावर है. फ्री डिलीवरी और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी मौजूद है.

जेबीएल फ्लिप 4 वॉटरप्रूफ पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर (ब्लू) जेबीएल का ये ब्लूटूथ स्पीकर अमेज़ पर 8,149 रुपये में मिल रहा है. इस पर 19% का ऑफ है. इस डिवाइस का लुक काफी आकर्षक है. ये वॉटरप्रूफ डिवाइस है. इसकी बैटरी लाइफ भी काफी अच्छी है. इस डिवाइस पर EMI का ऑप्शन भी मौजूद है. इसके अलावा फ्री डिलीवरी और कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन भी है.

Arunima
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo