कमाल का होगा ये WhatsApp New Feature, भेजे हुए मैसेज भी होंगे एडिट, लीक हुई ये खास जानकारी

कमाल का होगा ये WhatsApp New Feature, भेजे हुए मैसेज भी होंगे एडिट, लीक हुई ये खास जानकारी
HIGHLIGHTS

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि WhatsApp पर एक नए एडिट मैसेज फीचर को टेस्ट किया जा रहा है।

यह जानकारी WABetaInfo की ओर से मिल रही है।

इस जानकारी के अनुसार व्हाट्सएप पर मैसेज भेजने के बाद भी उन्हें एडिट किया जा सकता है।

व्हाट्सएप मैसेजिंग को ज्यादा आसान बनाने के लिए आए दिन नए नए फीचर लाता राहत है। हालांकि एक फीचर जिसका सभी को इंतज़ार है, जल्द ही व्हाट्सएप पर आ सकता है। यहाँ हम मैसेज एडिट करने की क्षमता की बात कर रहे हैं। यानि WhatsApp की ओर से एक नए फीचर यानि Message Edit Feature को टेस्ट किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए तैयार कपिल शर्मा स्टारर 'ज्विगाटो'

हालांकि यहाँ आपको बता देते हैं कि अभी हाल ही में WhatsApp की ओर से एक नए फीचर यानि सॉर्ट मैसेज बाय डेट और ऑनलाइन स्टैटस को हाइड करने की क्षमता वाले फीचर पेश कर चुका है। अब इस नए फीचर को भी जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है, जिसके माध्यम से आप व्हाट्सएप पर मैसेज भेजने के बाद भी इसे एडिट कर सकते हैं। 

WhatsApp message update feature

यह एक जरूरी फीचर है, असल में कई बार किसी को भी एक गलत मैसेज भेज देते हैं, फिर उसे आपको डिलीट करना पड़ता है, क्योंकि हो सकता है कि सामने वाले को यह मैसेज समझ में न आए, और वह इसका गलत मतलब निकाल ले। इसी कारण इस फीचर को अहम कहा जा सकता है क्योंकि आप मैसेज को भेजने के बाद भी उसे एडिट करने की क्षमता को प्राप्त करने वाले हैं। यह जानकारी सबसे पहले WABetaInfo की ओर से सामने आ रही है। 

यह भी पढ़ें: Nothing Phone 1 को Flipkart से खरीदें 5000 रुपये डिस्काउंट के साथ, आज है मौका

हालांकि अभी तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर कैसे यह फीचर काम करने वाला है। हालांकि ऐसा हो सकता है कि आने वाले समय में इस नए फीचर के साथ WhatsApp एक Edit Button को एक नए लेबल की तरह ऐड कर दे, जिसकी मदद से मैसेज आदि को एडिट किया जा सके। इससे यह होगा कि सामने वाले को यह जानकारी मिल जाने वाली है कि यह मैसेज उसके पास एडिट होकर आया है, या इस मैसेज को एडिट किया गया है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo