क्या है WhatsApp का नया फीचर जो आपको डिलीट किए गए मैसेज को अनडू करने देगा

क्या है WhatsApp का नया फीचर जो आपको डिलीट किए गए मैसेज को अनडू करने देगा
HIGHLIGHTS

WhatsApp अब आपको मैसेज भेजने के दो दिन बाद उसे डिलीट करने की सुविधा देगा।

बीटा यूजर्स अब हटाए गए मैसेज को undo कर सकते है।

मैसेजों को undo करने की सुविधा जल्द ही सार्वजनिक रूप से सभी के लिए उपलब्ध हो सकता है।

WhatsApp बीटा वर्जन 2.22.13.5 के अनुसार, WhatsApp आपके फोन पर हटाए गए मैसेजों को undo करने के लिए एक फीचर की टेस्टिंग कर रहा है। यह फीचर आपको हटाए गए मैसेजों को undo करने का मौका देता है। अगर आप गलती से अपने मैसेज को हटाने का प्रयास करते हैं तो इसे वापस लाया जा सकता है।

इससे पहले, दोनों सुविधाओं को बीटा में देखा गया था और इसे जल्द ही सार्वजनिक रूप से लाइव करने की उम्मीद है। जबकि मैसेजों को हटाने के लिए टाइम लिमिट अब सभी के लिए उपलब्ध है। हम इस नए फीचर को जल्द ही दूसरी तरफ देखने की उम्मीद करते हैं।

यह भी पढ़े-लॉन्च होते ही महंगा हो गया Nothing Phone (1), देखें नई कीमतें

हटाए गए WhatsApp मैसेज को undo करें

जैसा कि पहले कहा गया है कि, यह सुविधा आपको एक undo बटन के साथ नीचे एक छोटे से पॉप-अप के माध्यम से हटाए गए मैसेज को undo करने का ऑप्शन देती है। हटाए गए मैसेज को undo करने की सुविधा एंड्रॉइड ऐप पर वर्जन 2.22.18.13 के साथ बीटा टेस्टर्स के लिए उपलब्ध है, लेकिन कुछ यूजर्स इसे बीटा ऐप के पुराने वर्जन पर भी पा सकते हैं।

यह भी पढ़े-प्रभास ने 'कार्तिकेय 2' की ब्लॉकबस्टर सफलता के लिए टीम को दी बधाई

आपको बता दें कि यह अभी भी बीटा वर्जन में उपलब्ध है, जिसका मतलब यह है कि इसका अभी सार्वजनिक रोलआउट होने की कोई गारंटी नहीं है, साथ ही इस सुविधा को हम WhatsApp के ग्लोबल वर्जन पर देखने की उम्मीद करते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo